हेडलाइन

रायपुर की ट्रेनी एयर होस्टेस की गला रेतकर हत्या,फ्लैट में संदिग्ध हालत में मिली लहुलूहान लाश, एक संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया

रायपुर 4 सिंतबर 2023। राजधानी रायपुर में रहने वाली एक युवती की मुंबई में गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतिका मुंबई में एक एयरलाइन कंपनी में बतौर ट्रेनी एयर होस्टेस थी। मुंबई में वह अपनी बहन के साथ रहती थी। लेकिन घटना के दिन उसकी बहन मुंबई में नही थी, घर पर ट्रेनी एयर होस्टेस की लहुलूहान लाश मिलने के बाद अपार्टमेंट में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस मामल में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। मुंबई पुलिस इस घटना को मर्डर और सुसाइड दोनों एंगल से जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक रायपुर के राजनेंद्र नगर की रहने वाली 23 साल की रूपल ओगरे का हाल ही में एक एयरलाइन कंपनी में एयर होस्टेस के लिए सलेक्शन हुआ था। बताया जा रहा है कि वह छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के करीब अंधेरी के उपनगर मरोल में एनजी कॉम्प्लेक्स में बड़ी बहन और एक दोस्त के साथ फ्लैट में रहती थी। घटना के वक्त रूपल की बहन और बॉयफ्रेंड गांव गए हुए थे। घटना के समय वह घर पर अकेली थी। मुंबई पुलिस की प्रारंभिक जांच में लड़की की चाकू से गला रेतकर हत्या की पुष्टि हुई है। पुलिस मृतिका रूपल के मोबाइल और फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है।

पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि रूपल का एक निजी एयरलाइन कंपनी में एयर होस्टेस के पद पर चयन हुआ था। जिसके बाद वह मुंबई में रहकर ट्रेनी एयर होस्टेस के तौर पर काम कर रही थी। मुंबई पुलिस ने बिल्डिंग में काम करने वाले एक शख्स को हिरासत में लिया है।मुंबई पुलिस के डीसीपी दत्ता नलावडे ने मीडिया को बताया कि पवई पुलिस थाना क्षेत्र में एक बिल्डिंग के फ्लैट में लड़की की लाश संदिग्ध हालत में मिली है। जिसके बाद पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चुरी भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।

Back to top button