बिग ब्रेकिंग

दर्दनाक: एम्बुलेंस और ट्रक में भीषण टक्कर….गर्भवती महिला व गर्भस्थ शिशु समेत 5 की मौत….इलाज के लिए महिला को लेकर आ रहे एम्बुलेंस की टक्कर के बाद उड़े परखच्चे…..

जबलपुर 28 अक्टूबर 2021। देर रात भीषण सड़क हादसे में गर्भवती महिला और गर्भस्थ शिशु समेत 5 लोगों की मौत हो गयी। हादसा जबलपुर के पनागर थाना के जबलपुर-कटनी बाईपास की है। हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई है, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए जबलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जिनमें से एक ने बाद में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि पनागर बाईपास के पास एक खड़े ट्रक से एंबुलेंस जा भिड़ी। मृतक उमरिया जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

इस घटना में पांच लोगों दो पुरुष, दो महिला, गर्भस्‍थ शिशु की दर्दनाक मौत हो गई।पुलिस ने बताया कि भीषण सड़क हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों में गीता पति लालमन रावत 40, राजकुमार पिता लालमन रावत 29, रेखा बाई पति राजकुमार रावत 29 शामिल हैं। दोपहर बाद गर्भवती महिला और गर्भस्‍थ शिशु की भी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस में सामने की तरफ बैठे तीन लोगों की दर्दनाक मौत मौके पर हुई थी, जबकि गर्भवती महिला समेत 3 लोग घायल हो गए थे,महिला और गर्भस्थ की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। ट्रक से टकराने के बाद एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए। जिसकी वजह से सब्बल से एंबुलेंस के अगले हिस्से को तोड़कर मृतकों के शव निकाले जा सके।

जानकारी के मुताबिक इंदवार गांव जिला उमरिया निवासी कुछ लोग एक गर्भवती महिला को एंबुलेंस MP 34 D 2786 में लेकर नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उपचार कराने ले जा रहे थे। तभी पनागर बाईपास में सड़क किनारे खड़े ट्रक से एंबुलेंस की सीधी भिड़ंत हो गई। ट्रक के पिछले हिस्से में घुसी एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद इतनी तेज आवाज आई कि हाईवे पर काफी दूर तक लोग सहम गए।

 

Back to top button