पॉलिटिकल

VIDEO : नंदकुमार साय के बयान से फिर बवाल…. भाजपा कमजोर हुई है…कांग्रेस बोली- साय जी सच बोल रहे हैं… कमजोर नहीं, मृतप्राय हो गयी है…

रायपुर 21 नवंबर 2021। नंदकुमार साय ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। साय ने मीडिया से बातचीत में अपनी ही पार्टी की कमियों को लेकर बयान दे दिया। उन्होंने भाजपा को कमजोर बताते हुए नेतृत्व को इस दिशा में सोचने की बात भी कह दी। इधर साय के इस तरह के बयान के बाद पार्टा में फिर से खलबली मची है।

 

जशपुर में मीडिया से बात करते हुए साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी को एक अच्छी लीडरशिप चाहिये। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की स्थिति कमजोर हो गयीहै, इसे मजबूत करना है, ताकतवर बनाना है। इसे लेकर केंद्रीय नेतृत्व को विचार करना चाहिये। उन्होंने कहा कि सभी वर्गों को जोड़कर ताकतवर बीजेपी बनाने की जरूरत है।

इधर, कांग्रेस ने नंदकुमार साय की बातों का समर्थन किया है। कांग्रेस संचार विभाग के चेयरमैन सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि नंदकुमार साय पार्टी के वरीष्ठतम नेता है। उन्होंने पार्टी को लेकर जो बातें कही है, वो पूरी तरह सही कही है। सच्चाई ये है कि भाजपा छत्तीसगढ़ में सिर्फ कमजोर नहीं हुई है, बल्कि वो मृतप्राय हो गयी है… पार्टी गुटों में बंटी हुई है और जनता का विश्वास पूरी तरह से खो चुकी है।

Back to top button