स्पोर्ट्स

सड़क हादसे में दिग्गज क्रिकेटर की मौत, क्रिकेट जगत में पसरा मातम

मुंबई 9 दिसंबर 2023 क्रिकेट जगत के एक दिग्गज ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस दिग्गज का कार सड़क हादसे में निधन हो गया है। उनकी मौत की खबर सामने आते ही क्रिकेट जगत में शोक की लहर है। बता दें इस दिग्गज ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच भारत के खिलाफ ही खेला था। इसके बाद वह चेयरमैन ऑफ सिलेक्टर भी रहे।


वेस्टइंडीड क्रिकेट बोर्ड के चेयरमेन रह चुके दिग्गज ऑफ स्पिनर क्लाइड बट्स का निधन को गया है। गुयाना के पूर्व कप्तान और वेस्टइंडीज के ऑफ स्पिनर का शुक्रवार को एक कार दुर्घटना में निधन हो गया। वेस्टइंडीज क्रिकेट ने ट्विटर पर उनकी मौत की पुष्टि की है। वेस्टइंडीज क्रिकेट ने अपने ट्वीट में लिखा कि गुयाना के पूर्व कप्तान और वेस्टइंडीज के ऑफ स्पिनर क्लाइड बट्स का आज शाम निधन हो गया है। हम उनके परिवार, दोस्तों और प्रियजनों के प्रति सच्ची संवेदना व्यक्त करते हैं। भगवान उसकी आत्मा को शांति दें।

विंडीज टीम के पूर्व ऑफ स्पिन गेंदबाज और टीम के चेयरमैन ऑफ सेलेक्टर रहे क्लाइड बट्स की सड़क हादसे में मौत के बाद क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। क्रिकेट से जुड़े लोग शोक संवेदना के साथ उन्‍हें श्रद्धां‍जलि दे रहे हैं।

Back to top button