स्पोर्ट्स

ईशान किशन : ईशान किशन से उम्र में बड़ी है उनकी गर्लफ्रेंड ,ईशान की गर्लफ्रेंड दिखने में बहुत ही सूंदर हैं

11 सितम्बर 2023|भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ईशान किशन  किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। बिहार के खिलाड़ी ने अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर राज्‍य का नाम रोशन किया है।आईपीएल 2023 के सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन अपने खेल के अलावा पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा का केंद्र बने रहते हैं।

अपनी आक्रामक बल्‍लेबाजी के लिए मशहूर ईशान किशन यार की पिच पर भी काफी सफल रहे हैं। ईशान किशन  के बारे में चर्चा है कि वो मिस इंडिया की फाइनलिस्‍ट रही अदिति हुंडिया को डेट कर रहे हैं।

अदिति हुंडिया को भारतीय फैंस इंस्‍टाग्राम सनसनी के नाम से भी जानते हैं, क्‍योंकि उनकी जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है और उनके वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं।

भारतीय टीम इस वक्त एशिया कप खेल रही है, जहां पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया के लिए ईशान किशन संकटमोचक साबित हुए थे। उस मैच में जीत भले ही बारिश की रही हो, लेकिन ईशान का बल्ला मैच में जमकर गरजा था और उन्होंने नंबर 5 पर बैटिंग करते हुए 82 रनों की आतिशी पारी खेली थी। ईशान ने उस मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर खबर ली थी। इसके बाद सुपर-4 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ आज मैच में भी ईशान को टीम में जगह मिली है।

बता दें कि ईशान किशन सिर्फ अपनी बल्लेबाजी की वजह से नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियां में बने रहते हैं। फैंस उनकी लाइफ को करीबी से जानने के लिए बेताब रहते है। ईशान की गर्लफ्रेंड भी काफी चर्चा में बनी हुई है, क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में धमाकेदार पारी खेलने के बाद उन्होंने ईशान को लेकर एक खास स्टोरी लगाई थी। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं ईशान की गर्लफ्रेंड कौन हैं?

Back to top button