स्पोर्ट्स

आज के मैच को लेकर सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त मीम्स हो रहे है शेयर…

नई दिल्ली 7 नवंबर 2021 टी-20 वर्ल्डकप में अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के मुकाबले पर हर किसी की नज़र है. रविवार को होने वाले इस मैच पर ही टीम इंडिया का टी-20 वर्ल्डकप में भविष्य टिका है. अगर अफगानिस्तान इस मैच को जीत जाता है, तब टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. ऐसे में आज पूरा भारत ही अफगानिस्तान टीम को सपोर्ट करता दिख रहा है.

 

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी ट्विटर पर एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें अफगानिस्तान के कई खिलाड़ियों की तस्वीर है और “ओ पालनहारे…” गाना बज रहा है. सिर्फ आकाश चोपड़ा ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर हर कोई अफगानिस्तान के सपोर्ट में कुछ ना कुछ कर रहा है.

 

गौरतलब है कि अगर अफगानिस्तान की टीम रविवार के मैच में न्यूजीलैंड को हराती है, तब टीम इंडिया को सोमवार के मैच में नामीबिया को हराना होगा.

Afghanistan Vs New Zealand Team India Memes: after the victory of afghanistan team india will enter the semi-finals of t20 world cup users said do not lose rashid | Navbharat Times Photogallery

 

ऐसे में उसका सेमीफाइनल का रास्ता पक्का हो सकता है. लेकिन अगर अफगानिस्तान इस मैच में हार जाती है, तब टीम इंडिया का सफर इस टी-20 वर्ल्डकप में यही खत्म होगा.

 

 

 

अफगानिस्तान की टीम ने पिछले कुछ साल में काफी इम्प्रूव किया है. उसके पास राशिद खान, मुजीब उर रहमान, मोहम्मद नबी जैसे खिलाड़ी हैं, ऐसे में किसी भी तरह के उलटफेर की उम्मीद की जा सकती है.

Back to top button