टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

VIDEO: चलती ट्रेन में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप, तीन बोगियां जलकर हुई खाक

नलगोंडा 7 जुलाई 2023। कोलकाता से सिकंदराबाद जा रही फलकनुमा एक्सप्रेस आग लग गई।  आग लगने के बाद यात्रियों में अफरातफरी मच गई। देखते ही देखते आग इतनी तेज हो गई कि ट्रेन के तीन डिब्बे जलकर खाक हो गए। हालांकि, गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई. सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

फलकनुमा एक्सप्रेस कोलकाता से सिकंदराबाद के लिए रवाना हुई थी। शुक्रवार सुबह 11.30 बजे तेलंगाना के नलगोंडा के पास पगडिपल्ली में ट्रेन में आग लग गई।  देखते ही देखते आग तीन डिब्बों में फैल गई. आग के चलते S4, S5 और S6 डिब्बे जलकर खाक हो गए। आग लगने के बाद यात्रियों को तुरंत नीचे उतार लिया गया. अब उन्हें दूसरी ट्रेन से भेजा जा रहा है।

 ट्रेन की बोगी में आग देखकर यात्रियों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। लोग ट्रेन से कूदने लगे। गनीमत है कि इस हादसे में किसी भी यात्री की जान नहीं गई है। सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। रेलवे द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, फलकनुमा एक्सप्रेस में आग लगने की घटना सुबह 11.30 बजे हुई। ट्रेन में आग लगने की वजह से एस4, एस5 और एस6 कोच जलकर राख हो गए। आग लगते ही पूरी ट्रेन को खाली करा लिया गया। अब उन्हें दूसरी ट्रेन से आगे भेजा जा रहा है। ट्रेन में किस वजह से आग लगी, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Back to top button