टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

VIDEO : जंक्शन पर महिला टीटीई ने युवती को मारा थप्पड़ ,और कॉलर पकड़कर घसीटा..

बरेली 18 दिसंबर 2023|उत्तर प्रदेश के बरेली में एक चौंकाने वाली घटना में एक महिला यात्रा टिकट परीक्षक ने एक महिला यात्री के साथ दुर्व्यवहार किया और उसे बरेली जंक्शन पर रेलवे प्लेटफॉर्म पर थप्पड़ मार दिया. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो क्लिप में महिला टीटीई को महिला यात्री को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है. उसने उसका कॉलर पकड़ रखा है. दो अन्य महिला टीटीई अधिकारी किनारे पर खड़ी थीं और यात्री के साथ बहस कर रही थीं. एक टीटीई ने उसका हाथ पकड़ रखा था, जबकि लोग उनके आसपास केवल दर्शक बनकर जमा थे. आख़िरकार उसे टिकट अधिकारियों द्वारा खींचकर ले जाया गया. हालांकि, यह अज्ञात है कि टीटीई अधिकारियों के गुस्से का कारण क्या था.

महिला यात्री को मारे कई थप्पड़
महिला यात्री शिक्षित और सभ्य परिवार की मालूम पड़ रही है। तीनों महिला टीटीई उस यात्री से बात कर रही हैं। इसी दौरान एक टीटीई महिला यात्री को एक के बाद एक कई थप्पड़ मारती है। दूसरी टीटीई महिला यात्री के हाथ पकड़ लेती है। हंगामा होता देखकर प्लेटफॉर्म पर भीड़ जमा होने लगती है।

इसके बाद तीनों महिला टीटीई उस महिला यात्री को गिरेवां पकड़कर उसे वहां से घसीटकर ले जाती हैं। पीछे-पीछे एक अन्य महिला यात्री भी जाती हुई दिख रही है। तीनों महिला टीटीई वर्दी में हैं और उनके गले में पहचान पत्र भी है।

वीडियो में कुछ आवाजें भी आ रही हैं। यात्री कह रहे हैं कि टीटीई बदतमीजी कर रही हैं। मुरादाबाद मंडल के डीआरएम आरके सिंह और इज्जतनगर मंडल की डीआरएम रेखा यादव ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच और कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Back to top button