टॉप स्टोरीज़हेडलाइनहेल्थ / लाइफस्टाइल

चलती कार की छत पर बैठकर सफर का मजा लेता दिखा DOG, वीडियो वायरल होते ही लोग कर रहे कारवाही की मांग…

वायरल वीडियो: क्या आपने कभी कुत्ते को कार के ऊपर सवारी करते देखा है ? अगर नहीं तो आज कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता चलती हुई कार के ऊपर बैठा हुआ. इस वीडियो ने जानवरों पर अत्याचार और सड़क सुरक्षा जैसी मुद्दों पर फिर से बहस छेड़ दिया है

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कभी कुछ वीडियोज हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं, तो कभी कुछ वीडियोज होश उड़ा देता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक डॉगी चलती कार की छत पर बैठा नजर आ रहा है. वहीं दूसरी ओर इस वीडियो ने जानवरों पर अत्याचार और सड़क सुरक्षा जैसे मुद्दों पर फिर से बहस छेड़ दी है. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में रेड कलर का कॉलर पहने एक भूरे रंग के डॉगी को चलती कार की छत पर बैठा देखा जा सकता है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, पीछे से आ रहे एक कार सवार शख्स ने यह वीडियो रिकॉड किया है. बताया जा रहा है कि, यह वीडियो बेंगलुरु का है. इससे कुछ समय पहले भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था, जिसमें एक डॉगी चलती कार की छत पर खड़ा हुआ था.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो @ForeverBLRU नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 40.9K लोग देख चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Back to top button