पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO- बीजेपी के कार्यक्रम में चली गोली, कई बड़े नेता को होना था शामिल, कई राउंड की फायरिंग से भगदड़, 1 को लगी गोली

मधेपुरा 25 जून 2023। बिहार के मधेपुरा में भाजपा के कार्यक्रम में जमकर बवाल मचा। कार्यक्रम में दो नेता ऐसे भिड़े की, गोलीबारी शुरू हो गयी। इस घटना में एक कार्यकर्ता के घायल होने की खबर है। मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने पर महाजनसंपर्क अभियान कार्यक्रम के तहत प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद सिंह और पूर्व मंत्री नीरज कुमार सिंह को शामिल होना था। लेकिन बैठक शुरू होने से पहले ही विवाद हो गया। घायल नेता का नाम संजय भगत बताया जा रहा है, जो पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

BJP ने महाजनसंपर्क अभियान के तहत मुरलीगंज में रविवार को प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित किया था. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नगर के कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे. इसी दौरान बीजेपी नेताओं पंकज पटेल और संजय भगत के गुट में कहानीसुनी हो गई और बात बढ़ते बढ़ते मारपीट तक पहुंच गई.  

हाथापाई के बाद पंकज पटेल ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से फायरिंग कर दी और गोली दूसरे गुट के एक कार्यकर्ता के पैर में जा लगी. लहूलुहान कार्यकर्ता को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया. यही नहीं, आरोपी पंकज पटेल और घायल संजय भगत के गुट में हुई मारपीट में कई लोग चोटिल भी हो गए. 

पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद और पूर्व मंत्री नीरज सिंह बबलू को भी इस कार्यक्रम में शामिल होना था. मगर फायरिंग और मारपीट की जानकारी प्राप्त होने के बाद दोनों बीच रास्ते से ही लौट गए. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए रेफर किया. वहीं, एक्शन लेते हुए आरोपी पंकज पटेल को मौके से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है. 

Back to top button