हेडलाइन

VIDEO: दिल्ली में छत्तीसगढ़ कांग्रेस की बैठक जारी, खड़गे-राहुल की मौजूदगी में प्रदेश कांग्रेस के सीनियर लीडर हैं मौजूद

नयी दिल्ली। छत्तीसगढ़ कांग्रेस की बड़ी बैठक दिल्ली में शुरू हो गयी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी इस बैठक को ले रहे हैं। वहीं सीएम भूपेश, कुमारी सेलजा, मोहन मरकाम, टीएस सिंहदेव, ताम्रध्वज साहू, मो.अकबर, शिव डहरिया, प्रेमसाय सिंह टेकाम, चरणदास महंत, कवासी लखमा, सत्यनारायण शर्मा के साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस के कई दिग्गज मौजूद हैं।ये बैठक उस वक्त हो रहा है, जब छत्तीसगढ़ में चुनाव है और कांग्रेस नेताओं की आपसी गुटबाजी भी झलक रही है। इस बैठक में पार्टी के अंदरूनी हालातों, मनमुटाव पर भी चर्चा होगी।

इससे पहले मध्यप्रदेश और राजस्थान कांग्रेस की भी बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष ले चुके हैं। राजस्थान में पायलट और गहलोत के मनमुटाव के मसले पर मीटिंग में चर्चा हुई थी। बाद में विवाद को सुलझाने का दावा किया गया था। लिहाजा छत्तीसगढ़ के परिदृश्य में भी सभी को एक साथ मिलकर काम करने की नसीहत मिल सकती है।

कुमारी सेलजा ने बताया कि शीर्ष नेतृत्व की बैठक है, जिसमें कई अहम मुद्दों को लेकर चर्चा होगी।छत्तीसगढ़ में कांग्रेस संगठन में इन दिनों काफी खींचतान देखी जा रही है। प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम और प्रदेश प्रभारी कुमारी सेलजा के बीच हाल ही में नियुक्तियों को लेकर टकराव की स्थिति देखने को मिली थी।

Back to top button