बिग ब्रेकिंग

VIDEO : राज्यसभा में बाहर प्रत्याशी पर CM भूपेश का बड़ा बयान…. बीजेपी को दिया ये तगड़ा जवाब… देखिये ये वीडियो

रायपुर 31 मई 2022। राज्यसभा के दोनों प्रत्याशी रंजीत रंजन और राजीव शुक्ला ने आज अपना नामांकन भर दिया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रभारी पीएल पुनिया की मौजूदगी में नामांकन की प्रक्रिया पूरी हुई। नामांकन के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया के साथ चर्चा में उम्मीद जताया कि राज्यसभा के दोनों सदस्य छत्तीसगढ़ की आवाज बनेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस दौरान बाहरी प्रत्याशी को लेकर बीजेपी के आरोपों पर भी तीखा पलटवार किया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि

अपर हाउस के लिए निर्वाचन हो रहा है। अपर हाउस में पूरे राष्ट्र की समस्या आती है। देश के अंदर की भी और देश के बाहर की भी, सब पर चर्चा होती है। हमारे दोनों सदस्य निर्वाचित होकर जायेंगे। पहले भी इनका अनुभव रहा है। लोकसभा के सदस्य के रूप में राज्यसभा के सदस्य के रूप में, मंत्रिमंडल के सदस्य के रूप मे….लंबा अनुभव है, इसका लाभ मिलेगा।

भारतीय जनता पार्टी के विरोध और बाहरी प्रत्याशी बताने कोलेकर पूछे गये सवाल पर मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर पलटवार किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि

भारतीय जनता पार्टी का अलग-अलग राज्यों के प्रति अलग-अलग नजरिया है। अभी यूपी में उन्होंने आंध्र प्रदेश या तेलंगाना के व्यक्ति को प्रत्याशी बनाया है। तो, यहां उनका अलग नजरिया है और उत्तर प्रदेश में अलग नजरिया है। मैं पुराने उदाहरण नहीं देना चाह रहा। वर्तमान में जो वित्त मंत्री है, पहले वो कहां से राज्य सभा गयी है, मध्यप्रदेश से….तो क्या वो मध्यप्रदेश की रहने वाली है। कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी है, अन्य राज्यों से कंडीडेट भेजते रहे हैं। ये पहला उदाहरण नहीं है। ये बता सही है कि लोगों की अपेक्षा कर रहे थे कि छत्तीसगढ़ का ही कोई कंडीडेट जाये। इस समय नहीं हुआ, अगले समय करेंगे।

Back to top button