हेडलाइन

VIDEO- “बेटी अपना नाम पता लिख देना, मैं तुम्हें चिट्ठी लिखूंगा” हाथ में पेंटिंग लहराती बच्ची को देख, जब प्रधानमंत्री ने मंच से कहा, बेटी क्या चाहती हो…

जांजगीर चांपा 23 जनवरी 2024। प्रधानमंत्री मोदी अपने जुदा अंदाज के लिए जाने जाते हैं। सभा के दौरान अगर उन्हें कुछ चीजें भा जाती है तो फिर वो अपना संबोधन रोककर उसकी तारीफ करने से नहीं चूकते। ऐसा ही नजारा सक्ती में देखने को मिला, जहां वो चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर इस दौरान जमकर निशाना साधा। कांग्रेस की नीति-रीति पर वो घेर ही रहे थे, कि अचानक उनकी नजर भीड़ के बीच में पेंटिग्स लहराती एक बच्ची पर पड़ी।

प्रधानमंत्री मोदी ने बच्ची से पूछा, क्या चाहती हो? क्या ये तस्वीर मेरे लिये लायी हो, जवाब में बच्ची में हां कहा, तो प्रधानमंत्री ने मंच से कहा, कि अगर वो तस्वीर देना चाहती है, तो बच्ची से तस्वीर लेकर एसपीजी के अधिकारियों को दे दीजिये। जैसे ही पुलिस अधिकारी पेंटिग्स लेने लगे, प्रधानमंत्री ने कहा, बेटी उसके पीछे अपना नाम और पता लिख देना, मैं तुम्हें चिट्ठी लिखूंगा।प्रधानमंत्री की इस उदारता को देखकर सभा में खूब तालियां बजी।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने आज मंच से जमकर कांग्रेस को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास आज कोई विजन नहीं है। कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी का सर फोड़ देंगे,जब तक मेरे माताएं बहने बैठी है तब तक मोदी को कोई कुछ नहीं कर सकता, यह माता और बहनें मेरा रक्षा कवच है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने मोदी,साहू,और ओबीसी समाज को गालियां दी है।
भाजपा ने ओबीसी कमिशन को संवैधानिक दर्जा दिया। कांग्रेस के एक नेता कहते हैं मोदी मर जाए। महादेव, शराब और भर्ती घोटाले की आज कांग्रेस को बौखलाहट है।

पिछले 30 साल से जब भी चुनाव आता है तो ये कहा जाता है, कि यह बीजेपी वाले आएंगे संविधान खत्म कर देंगे और आरक्षण खत्म कर देंगे। मोदी तो छोड़िए भाजपा तो छोड़िए खुद डॉक्टर बाबासाहेब आंबेडकर आकर कहे तो भी कोई संविधान बदल नहीं सकता है। इंडी गठबंधन को दिया आपका वोट केंद्र में सरकार नहीं बना सकता, भाजपा, एनडीए को दिया वोट विकसित भारत बनाएगा। इसलिए हर बूथ पर आपको कमल खिलाना है।

Back to top button