क्राइम

7 दिन,177 FIR, 677 गिरफ्तार : त्योहारी सीजन ने SP संतोष सिंह के निर्देश पर ताबड़तोड़ कार्रवाई… जुआ-सट्टा के ठिकानों पर पुलिस की दबिश में लाखों कैश भी पकड़ाये

कोरबा 26 अक्टूबर 2022। त्योहारी सीजन में कोरबा पुलिस ने जुआरियों व सट्टाबाजों पर सख्ती की है। पिछले 7 दिनों में कोरबा पुलिस ने 177 मामले दर्ज किये हैं और 677 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान आरोपियों से 6 लाख से ज्यादा कैश और 20 मोटर साइकिल एवम 3 कार जब्त किया है ।

कोरबा एसपी संतोष सिंह ने दशहरा एवम दीपावली के अवसर पर जुआरियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही किए जाने का निर्देश दिया था। निर्देश के पालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरबा अभिषेक वर्मा के मार्गदर्शन, नगर पुलिस अधीक्षक दर्री रॉबिंसन गुड़िया , नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा दीपक त्रिपाठी एवं एसडीओपी कटघोरा ईश्वर त्रिवेदी के पर्यवेक्षण में जिले के समस्त थाना चौकी प्रभारियों द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में जुआ खेलने वाले जुआरियों के विरुद्ध अभियान चलाया गया । 

विगत 7 दिनों में चलाए गए अभियान के अंतर्गत कोरबा जिले में कुल 177 प्रकरण कायम किए गए जिसमें 677 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जिनके पास से नकदी रकम 6 लाख 21 हजार 360 रूपए बरामद किए गए , साथ ही 20 मोटरसाइकिल एवं 3 कार जप्त किया गया है । सभी आरोपियों के विरुद्ध जुआ  अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही किया गया है । कोरबा पुलिस द्वारा चलाया जा रहा अभियान भविष्य में भी लगातार जारी रहेगा ।

Back to top button