पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO- पूर्व IAS टेकाम का टिकट पक्का, रमन सिंह की मिली हरी झंडी पर बगावत का झंडा बुलंद, पूर्व विधायक पहुंचे विरोध जताने

रायपुर 26 अगस्त 2023। छत्तीसगढ़ में राजनीतिक पार्टियों में टिकट को लेकर खींचतान शुरू हो गयी है। कांग्रेस में अभी तो उम्मीदवारों के नामों का ऐलान नहीं हुआ है, लिहाजा कांग्रेस में टिकट को लेकर अभी ज्यादा टेंशन नहीं है, लेकिन भाजपा में 21 उम्मीदवारों के ऐलान के बाद ही सर फुटौव्वल जारी है। कई जगहों से बगावत की खबर है। इधर केशकाल की टिकट को लेकर अभी से ही हंगामा मच गया है। दरअसल IAS की नौकरी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नीलकंठ टेकाम ने केशकाल से दावेदारी की है।

खबर है कि पार्टी भी टेकाम को केशकाल से उम्मीदवार बनाने को तैयार है, लेकिन इन सब के बीच केशकाल में भाजपा के टिकट के दावेदारों ने बगावत का झंडा बुलंद कर दिया है। पूर्व विधायक सेवक राम नेताम इसका विरोध जताया है। इससे पहले शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने इस बात के संकेत दिये थे कि नीलकंठ टेकाम को टिकट दिया जा सकता है।

इस संकेत के बाद केशकाल विधानसभा से पूर्व विधायक सेवक राम नेताम पूर्व सीएम रमन सिंह से मिलने पहुंचे। वहीं बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ सेवक राम नेताम पूर्व सीएम के घर पहुंचे और अपनी बातें कही। इससे पहले पूर्व सीएम ने टेकाम के विधानसभा के लिए प्रत्याशी बनाने के संकेत दिये थे।

Back to top button