हेडलाइन

VIDEO- रो पड़े पूर्व मंत्री: टिकट नहीं मिला तो फूट-फूटकर रोये पूर्व मंत्री, कहा- इस बार नहीं हुआ, तो गया…

जशपुर 11 अक्टूबर 2023। छत्तीसगढ़ में भाजपा ने जब से अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है, असंतोष की हवा तेजी से बहने लगी है। बस्तर से लेकर रायपुर और रायपुर से लेकर जशपुर तक नाराजगी साफ नजर आ रही है। कल दंतेवाड़ा से दिवंगत विधायक भीमा मंडावी की बेटी का वीडियो वायरल हुआ था और अब जशपुर से पूर्व मंत्री गणेशराम भगत का रोते हुए वीडियो सामने आया है।

दरअसल पूर्व मंत्री एवं जनजातीय सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय संयोजक गणेशराम भगत काफी वक्त से चुनावी तैयारी कर रहे थे। गणेशराम भगत ने टिकट के लिए जशपुर से दावेदारी की थी, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। जशपुर से इस बार पार्टी ने महिला उम्मीदवार रायमुनि भगत को चुनाव मैदान में उतारा है। जशपुर से टिकट नहीं मिलने पर भाजपा नेता गणेशराम भगत का गुस्सा फूट पड़ा। वो अपनी नाराजगी जताते-ज

 आपको बता दें कि जशपुर जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में जशपुर से रायमुनि भगत, कुनकुरी से पूर्व केन्द्रीय मंत्री विष्णुदेव साय और पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र से रायगढ़ लोकसभा सांसद गोमती साय पर विश्वास जताया है. जशपुर जिले में भाजपा ने पहली बार दो महिला प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है. रायमुनि भगत और गोमती साय पहली बार विधानसभा चुनाव में अपना भाग्य आजमा रही है। टिकट नहीं मिलने से नाराज गणेशराम भगत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान अपनी आंसू पर काबू नहीं रख पाये। रोते हुए गणेशराम भगत ने कहा अब नहीं हुआ तो जशपुर अब गया।

Back to top button