ब्यूरोक्रेट्स

VIDEO: IPS अंकिता पुलिस टीम के साथ माता की भक्ति गीत पर जमकर झूमी….. बस्तर पुलिस के इस अंदाज ने सभी को बनाया कायल….झुपत-झुपत आये दाई मोर….

बस्तर 15 अक्टूबर 2021। मां की भक्ति की धुन हो…..भक्तिमय माहौल हो और माता का जयकारा गूंज रहा हो, तो फिर इस पल में कौन रमना नहीं चाहेगा। और जब खासकर दिन नवरात्र का हो तो आस्था लोगों के सर चढ़कर बोलना लाजिमी हो जाता है।

 

एक ऐसा ही नजारा बस्तर से सामने आया, जहां पुलिस भी माता की भक्ति में डूबी नज़र आ रही है। वैसे भी बस्तर का दशहरा दुनिया भर में प्रसिद्ध है। ये वीडियो नवरात्र के दिनों का है,जब दशहरा की सुरक्षा में पुलिस की टीम लगी हुई थी। IPS अंकिता शर्मा की टीम सुरक्षा में तैनात थी, इसी दौरान जैसे ही माता का मशहूर गीत “झुपत झुपत आये दाई मोर अंगना…” बजा बस्तर पुलिस भी खुद को नहीं रोक पायी।

आईपीएस अंकिता शर्मा भी इस गाने की धुन पर अपने कदम नहीं रोक पायी और पुलिसकर्मी साथियों के साथ जमकर झूमी। IPS अंकिता शर्मा का माता भक्ति की गीत पर पुलिस के साथियों संग झूमने का ये वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। बस्तर पुलिस के इस अंदाज की कई जगहों पर तारीफ हो रही है।

Back to top button