क्राइम

8 की मौत : भीषण सड़क हादसे में 8 ,लोगो की मौत बाल-बाल बचा बच्चा..

वाराणसी 4 अक्टूबर 2023|उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बुधवार सुबह 7 बजे हुए सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। वहीं बचाव अभियान के दौरान लोगों को 3 साल का बच्चा जिंदा मिला। हादसा कार और ट्रक आमने-सामने की भिड़ंत से हुआ। हादसे का शिकार हुआ परिवार पीलीभीत से दर्शन करने के लिए आया था। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया है। वहीं घायल बच्चे को भी उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

आर्टिका कार और ट्रक में टक्कर

जानकारी के मुताबिक,  फूलपुर थाना के करखियाव में सुबह 7 बजे आर्टिका कार और ट्रक में टक्कर हुई है। कार पीलीभीत निवासी की बताई जा रही है। कार में बैठे लोग काशी दर्शन करने गए थे, दर्शन के बाद बनारस के सभी जौनपुर जा रहे थे। रास्ते में इनकी कार एक ट्रक से टकरा गई और कार में बैठे 8 लोगों की मौत हो गई। मौके में पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों की डेडबॉडी शिवपुर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

मां-बाप की मौत, 5 साल का बेटा घायल
मृतकों में पीलीभीत के थाना माधोटांडा स्थित रुद्रपुर निवासी विपिन यादव (28) और इनकी मां गंगा यादव हैं। रुद्रपुर के ही महेंद्र वर्मा (35) और इनकी पत्नी चंद्रकली (32) की भी मौत हुई है। महेंद्र वर्मा के भाई दामोदर वर्मा (32), दामोदर की पत्नी निर्मला देवी (28) की मौत हुई है। दामोदर का 5 साल का बेटा शांति स्वरूप घायल है। उसे वाराणसी में भर्ती कराया गया है। हालत खतरे से बाहर है।

योगी आदित्यनाथ ने व्यक्त किया शोक

वहीं, सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा का शांति की कामना की है और उनके परिजनों के प्रति शोक संवेदना प्रकट की है। सीएम ने घायल बच्चे को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाकर उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

Back to top button