हेडलाइन

VIDEO-सिंहदेव का साहस तो देखिये! लगायी हजारों फीट की ऊंचाई से छलांग…खुद स्काइडायविंग का VIDEO किया पोस्ट

रायपुर 20 मई 2023। टीएस सिंहदेव इन दिनों ऑस्ट्रेलिया टूर पर हैं। सिंहदेव का ऑस्ट्रेलिया से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो हजारों फीट की ऊंचाई से स्काईडाइविंग करते नजर आ रहे हैं। खुद सिंहदेव ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर ढ़ाई मिनट का वीडियो शेयर किया है। स्काइडायविंग शुरू करने से पहले सिंहदेव गाइड से बातचीत करते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान गाइड उनसे उनके अनुभव के बारे में पूछता है, जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव कहते हैं, जिंदगी में स्वतंत्रता का एक नया अनुभव है, मेरे लिये ये बिल्कुल ही नया अनुभव होने वाला है।

सिंहदेव के पूरे स्काईडायविंग का वीडियो भी सामने आया है, जब वो हजारों फीट की ऊंचाई से छलांग लगाते हैं और फिर जमीन पर आते हैं। सिंहदेव ने जमीन पर उतरने के बाद गाइड के सवाल के जवाब में कहा कि उनके लिए ये शानदार अनुभव है, जिसे वो बार-बार करना चाहेंगे।

स्काइडायविंग को लेकर जो वीडियो सिहंदेव ने पोस्ट किया है, उसमें उन्होंने कहा है कि आकाश की पहुंच की कोई सीमा नहीं थी। कभी नहीँ! मेरे पास ऑस्ट्रेलिया में स्काइडाइविंग करने का अविश्वसनीय अवसर था, और यह वास्तव में एक असाधारण साहसिक कार्य था। यह एक प्राणपोषक और बेहद सुखद अनुभव था।

Back to top button