हेडलाइन

VIDEO: मुख्यमंत्री चुनने ऑब्जर्वर पहुंचे रायपुर, एयरपोर्ट से सीधे पहुंचे प्रदेश कार्यालय, शीर्ष नेताओं से चल रही अनौपचारिक चर्चा

रायपुर 10 दिसंबर 2023। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री कौन होगा? इस पर आज फैसला हो जाएगा। मुख्यमंत्री तय करने के लिए केंद्र से तय किए गए तीनों पर्यवेक्षक रायपुर पहुंच चुके हैं। सुबह 9:00 बजे भाजपा के तीनों पर्यवेक्षक रायपुर पहुंचे,जहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सहित शीर्ष नेताओं ने पर्यवेक्षकों का स्वागत किया।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, सर्वानंद सोनोवाल और राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम रायपुर पहुंचे हैं। Airport से भाजपा प्रदेश कार्यालय तीनों ऑब्जर्वर पहुंच चुके हैं। जहां पार्टी के बड़े नेताओं के साथ उनकी अनौपचारिक बातचीत चल रही है।

जानकारी के मुताबिक विधायक दल की बैठक का समय दोपहर 12:00 बजे रखा गया है। हालांकि खबर यह है कि पर्यवेक्षक दोपहर के भोजन पर सभी नवनिर्वाचित विधायकों के साथ वन टू वन मुलाकात करेंगे और मुख्यमंत्री को लेकर विधायकों का रुख जानेंगे।हालांकि अभी तक तय नहीं हुआ है कि नए मुख्यमंत्री का ऐलान रायपुर में ही होगा या फिर रिपोर्ट लेकर पर्यवेक्षक दिल्ली जाएंगे और फिर वहां से नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान किया जाएगा। सूत्र बताते हैं कि सिर्फ विधायकों का रुख जानने के लिए ही पर्यवेक्षक यहां पहुंचे हैं मुख्यमंत्री का ऐलान तो में ही किया जाएगा। अभी तक के कार्यक्रम के मुताबिक शाम 5 बजे ऑब्जर्वर दिल्ली लौट जाएंगे।

Back to top button