बिग ब्रेकिंग

VIDEO : काले झंडे दिखाने के शक में भाजपाई राहगीर से उलझे….उधर, मूणत की पुलिस अधिकारियों को दी गालियां…..लिया गया हिरासत में तो मूणत ने लगाया मारपीट का आरोप

रायपुर 5 फरवरी 2022। राहुल गांधी को काले झंडे दिखाने से गरमायी राजनीति आज चरम पर पहुंच गयी । आज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राजधानी की सड़कों पर जमकर बवाल काटा। उधर अपने कार्यकर्ताओं का बचाव करने पहुंचे पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। सरेराह जिस तरह की गालियां दी गयी, उसे देखकर आमलोग भी हैरान रह गये। पूर्व मंत्री का गाली देते वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।दरअसल केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में काले झंडे दिखाने के शक में आज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कुछ युवकों पिटाई कर दी। पुलिस ने जब मारपीट करने वाले कार्यकर्ताओं को पकडकर हिरासत में लिया, तो भाजपाईयों ने थाने के सामने हंगामा कर दिया। खबर लिखे जाने तक बवाल जारी है।

दरअसल बजट को लेकर आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रायपुर में थे। राहुल गांधी के कार्यक्रम के दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने उन्हें काला झंडा दिखाया था। इस प्रदर्शन के बाद कांग्रेसियों की तरफ से जवाब देने की बात कही जा रही थी। इसी बीच आज ज्योतिरादित्य सिंधिया का छत्तीसगढ़ आना हुआ, तो आशंका गहरा गयी कि कांग्रेसी कार्यकर्ता भी कार्यक्रम में कुछ व्यवधान कर सकते हैं।

ऐसे में आज जब ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कार्यकर्ता आगे बढ़ रहे थे, तो मंत्री रूद्र कुमार गुरू के बंगले के पास कुछ युवक काले कपड़े पहने खड़े थे। हालांकि कहा जा रहा है कि वो राहगीर थे, उनका किसी भी राजनीतिक दल से कोई लेना देना नहीं थी। लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं को शक हो गया कि वो काला झंडा दिखाने वाले हैं। लिहाजा भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री के बंगले के बाहर उन लड़कों को पीट दिया। पुलिस ने हस्तक्षेप कर वहां से युवकों हटाया। बाद में मारपीट करने वाले भाजपाईयों को हिरासत में लेकर विधानसभा थाना पहुंचे।

उनके साथ पूर्व मंत्री राजेश मूणत भी थे। धाने से ही राजेश मूणत ने वीडियो जारी कर कहा कि उनके साथ थाने में मारपीट की गयी है। उससे पहले राजेश मूणत का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो उनकी एक पुलिस अधिकारी के साथ झड़प होती दिखायी दे रही है।

Back to top button