बिग ब्रेकिंग

VIDEO : थानेदार साहब ने नहीं लिखी रिपोर्ट …तो महिला लेकर आई आरती की थाल …जानिए फिर क्या हुआ

रीवा  10 अप्रैल 2024 रीवा सिटी कोतवाली थाने से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला अपने अपने पति और दो बच्चियों के साथ हाथ में आरती की थाली लेकर थाने पहुंची और थाना प्रभारी के कक्ष में बैठे सिटी कोतवाली टीआई जेपी पटेल की आरती उतारने लगी। इस दौरान वहां मौजूद महिला का पति बार-बार मोबाइल कैमरे के सामने लाड़ली बहनों का जिक्र करता दिखाई दे रहा है। महिला के आरती उतारने के बाद थाना प्रभारी नाराज हो गए और कैमरे के सामने पुलिस के पोल खोल रहे शख्स से खींचतानी करने लगे। इसके बाद घटना क्रम को कैमरे में कैद कर रहे शख्स का मोबाइल भी छीनने का प्रयास किया।

सिटी कोतवाली थाने से एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक महिला अपनी दो छोटी बच्चियों के साथ हाथ में आरती की थाली लेकर सिटी कोतवाली थाना परिसर में प्रवेश करती है। इस दौरान महिला के साथ मौजूद एक उसका पति ने थाने के समाने खड़े होकर मोबाइल पर लाड़ली बहनों की दुहाई देते हुए पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप लगाते हुए महिला और दो बच्चे समेत थाने के अन्दर प्रवेश करता है और सीधा थाना प्रभारी जेपी पटेल के कक्ष में दाखिल हो जाता है। महिला का पति महिला से थाना प्रभारी जेपी पटेल की आरती उतारने के लिए कहता है, जिसके बाद महिला ने थाना प्रभारी की आरती उतारी, तभी थाने में मौजूद अन्य पुलिस कर्मी भी वहां पहुंच जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhyapradesh Info (@mpinfo.in)

नाराज थाना प्रभारी ने महिला के पति से की खींचातानी
देखते ही देखते थाना प्रभारी अचानक नाराज हो गए और महिला के साथ थाने पहुंचे उसके पति को खींचते हुए उसे बाहर का रास्ता दिखाने लगे। इसके साथ ही पूरे घटनाक्रम को मोबाइल कैमरे में कैद कर रहे एक दूसरे शख्स का थाना प्रभारी जेपी पटेल ने मोबाइल भी छीनने का प्रयास किया। तभी अचानक से रिकॉर्डिंग बंद हो गई। इस घटनाक्रम का पूरा मोबाइल कैमरे के कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

शिकायत के बाद कार्रवाई न होने से नाराज थे पति-पत्नी
मामले पर जब सिटी कोतवाली थाना प्रभारी जेपी पटेल से बात की गई तो उन्होंने बताया, अनुराधा सोनी अपने पति कुलदीप सोनी और दो छोटी बच्चियों के आलावा चार अन्य लोगों के साथ थाने पहुंची और मेरे कक्ष में प्रवेश कर आरती उतारने लगी। उसे रोका गया, लेकिन वह नहीं मानी। बीते दिसंबर माह 2023 में महिला खुद के साथ हुइ धोखाधड़ी की शिकायत करने थाने आई थी। महिला अनुराधा सोनी ने नौकर के खिलाफ थाने में शिकायत की थी।

महिला ने लिखाई थी चांदी के गबन की शिकायत
थाना प्रभारी जेपी पटेल का कहना है कि पुलिस ने जनवरी 2024 में FIR दर्ज की और आरोपी की तालाश करनी शुरू कर दी। लेकिन वह अब तक फरार है। जानकारी यह भी है की बीते कल आरोपी की हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत भी हो चुकी है और आरोपी के गिरफ्तारी न होने के चलते नाराज कुलदीप सोनी और उसकी पत्नी अपनी दो बच्चियों के साथ थाने पहुंचे और बेज्जती करने के उद्देश्य से आरती उतारी और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

Back to top button