हेडलाइन

VIDEO- प्रधान पाठक का मर्डर : कार सहित हुए थे किडनैप, फिर तीन दिन बाद मिली JIO फाइबर के गड्ढे में लाश, क्राइम पेट्रोल देख कातिलों ने बनायी प्लानिंग, खौफनाक खुलासा

बलौदाबाजार 31 दिसंबर 2022। 3 दिन से गायब प्रधान पाठक की हत्या कर दी गयी है। बलौदाबाजार पुलिस ने प्रधान पाठक की डेडबॉडी के साथ-साथ दो कातिलों को भी गिरफ्तार किया है। मृत शिक्षक का नाम शांति लाल पाटले हैं, जो शासकीय हाईस्कूल में प्रधान पाठक के पद पर पदस्थ थे। शांतिलाल 28 तारीख से ही कार सहित अपने घर से लापता हो गये थे। वारदात का खुलासा आज जब पुलिस ने किया, तो सुनकर रौंगटे खड़े हो गये। आरोपियों ने “क्राइम पेट्रोल” सीरियल देखकर पूरी वारदात का प्लान बनाया था।

जंगल में कत्ल के बाद प्रधान पाठक की बॉडी को जिओ फाइबर के बने गड्ढे में दफ्न कर दिया, वहीं मोबाइल का तालाब में फेंक दिया। वारदात को लापता बताने के लिए आरोपियों ने शिक्षक की कार को बिलासपुर में जाकर छुपा दिया। जहां बलौदाबाजार पुलिस की टीम पहुंच गयी है। कसडोल से बीते 28 तारीख से ही प्रधान पाठक शांति लाल पाटले गायब थे। जिसकी शिकायत मृतक पत्नी ने कसडोल थाने में दर्ज कराई थी ।काफी खोज बिन के बाद पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगी ।जिसमे मुखबिर द्वारा बताया गया कि शांति लाल पाटले को आखरी बार दो शख्स जो कि कसडोल के रहने वाले जिनका नाम संजय ठाकुर और सृजन यादव है ।

दोनों आरोपियों को पुलिस ने कस्टडी में लेकर पूछताछ शुरू की लेकिन आरोपियों द्वारा लगातार पुलिस को गुमराह किया जा रहा था, लेकिन आज जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तब दोनो युवकों ने अपना जुर्म कबूल किया ।दरअसल हत्या की वजह पुरानी रंजिश है जिसके चलते पहले तो आरोपियों ने बहाल फुसलाकर मृतक शांति लाल की कार में सवार हो गए फिर कसडोल पिथौरा मार्ग पर चलती कार में डंडे से मारकर बेहोश कर दिया ,जिसके बार गमछे से गले दबाकर उसकी हत्या कर दी,हत्या के बाद सड़क से केबल तार के लिए खोदे गए गड्ढे में लाश को दफन कर दिया ।और कार लेकर फरार हो गए ,इधर आरोपीयो ने कार को रातों रात बिलासपुर रवाना भी कर दिया । इधर मामले का खुलासा करते हुए बलौदाबाजार एसडीओपी ने बताया कि इस मामले साक्ष्य छुपाने में मदद करने में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसका नाम भागवत दास बताया जा रहा है ।खुलासे में ये बाते सामने आई कि आरोपियों ने इस हत्या का प्लान कई दिनों से करते आ रहे थे ।जिसको मौका पाकर आरोपियों ने अंजाम दिया है ।फिलहाल इस मामले पुलिस आरोपी से और भी पूछताछ कर रही है ,और भी कई खुलासे हो सकते है।फील हाल इस हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है ।

Back to top button