पॉलिटिकल

नशे के ख़िलाफ़ अभियान में सुबोध हरितवाल ने युवाओं से सामने आने की अपील की….बोले- जहां दिखे नशे का समान तत्काल फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर डाले

रायपुर 24 अक्टूबर 2021।भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल की नशे के खिलाफ मुहिम का स्वागत करते हुए प्रदेश के सभी युवाओ की ओर से उनका धन्यवाद ज्ञापित किया। साथ ही युवाओ से अपील करते हुए इस मुहिम में सामने आकर सरकार का साथ नशे के खिलाफ लड़ाई को अंजाम देने की बात कही।

सुबोध हरितवाल ने कहा कि रायपुर समेत पूरे प्रदेश में इसके पहले ड्रग्स के नेक्सस को खत्म करने का बीड़ा मुख्यमंत्री ने उठाया था जिसके परिणाम स्वरूप 60 से ज्यादा आरोपी जेल की हवा खा रहे है और आज प्रदेश में पेडलर्स पैर रखने से भी डरते है। इसी तरह हुक्का बार और गांजा के खिलाफ कार्यवाही के उनके आदेश से यह स्पष्ट है कि हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री और अभिभावक अपने बच्चों को नशे की चपेट में नही आने देंगे और इसके खिलाफ जमकर लड़ाई भी लड़ेंगे।

सुबोध हरितवाल ने युवाओ से अपील की है कि अपने आस पास में जहां भी आपको हुक्का संचालित होता दिखे तो तत्काल हमे उसके फोटोस भेजे, पुलिस से संपर्क कर बताए या खुद सोशल मीडिया के माध्यम से खुलासा करें। इससे सरकार की नशे के खिलाफ मुहिम को जनसमर्थन मिलेगा और नशे के कारोबार का अंत होगा।

 

Back to top button