हेडलाइन

VIDEO: शाह के आरोप पत्र के पहले शैलजा के आरोप, पूछा- 15 सालों तक जो भ्रष्टाचार किया, उसका क्या हुआ?

रायपुर 31 अगस्त 2023। अमित शाह के दौरे को लेकर प्रभारी कुमारी सैलजा ने निशाना साधा है। रायपुर में अमित शाह के आरोप पत्र जारी करने को लेकर लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में कुमारी सैलजा ने कहा कि पिछली बात कांग्रेस ने भाजपा के 15 साल के कुशासन को लेकर आरोप पत्र निकाला था, तो पार्टी ने उन आरोपों पर क्या किया। भाजपा क्या अपने कार्यकाल के आरोपों पर आंखें मूंदे बैठी है। सैलजा ने सवाल उठाया कि क्या उन्हें भ्रष्टाचार सिर्फ दूसरों में नजर आता है।

सैलजा ने कहा कि जहां भी ये देखते हैं कि राजनीतिक विरोधी दल की सरकार है, वहां ईडी को छोड़ देते हैं। छत्तीसगढ़ में ईडी हर दिन किसी ना किसी जगह पर छापेमारी करती है। 15 साल तक भाजपा ने जो भ्रष्टाचार किया, उसका आज नामों निशान नजर नहीं आता। चाहे वो नान घोटाला हो या कोई अन्य घोटाला, किसी की भी जांच ईडी ने नहीं की। सैलजा ने कहा कि अन्य जगहों पर इन्हें कुछ नजर नहीं आ रहा है, सिर्फ छत्तीसगढ़ पर इनकी इतनी मेहरबानी है। उन्होंने इसे खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे करार दिया।

सैलजा ने कहा कि नरेंद्र मोदी या अमित शाह के आरोप पत्र से कुछ नहीं होने वाला है। इसलिए ये इन सब चीजों को और हथकंडों को अपनाते हैं। वहीं शराबबंदी को लेकर उठ रहे सवाल के जवाब में सैलजा ने कहा कि सरकार चाहती थी कि शराबबंदी हो, लेकिन जब यहां के लोगों से बातचीत की, ग्राउंड वर्क किया, तो लगा अभी समय ठीक नहीं है।

Back to top button