पॉलिटिकल

VIDEO : सांसद जी की बेशर्मी : मंच पर महिला विधायक के हाथों को सहलाते हुए कंधों को जकड़ा…वीडियो हुआ वायरल

अलीगढ़ 30 सितंबर 2023 अलीगढ़ में भाजपा सांसद सतीश गौतम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वह अपनी ही पार्टी की महिला विधायक के कंधे पर हाथ रखकर बात करते नजर आ रहे हैं.


भारतीय जनता पार्टी के सांसद सतीश गौतम ने भरे मंच पर अपनी बगल में बैठी शहर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की महिला विधायक मुक्ता राजा के हाथ पर हाथ रखकर उनके हाथों को सहलाते हुए सांसद ने ठहाके भरी हसी के साथ अपने दोनों हाथों से महिला विधायक के दोनों हाथों को दबोचते हुए अपनी जकड़ में लेने की कोशिश की। मंच पर भाजपा सांसद की इस हरकत को देख महिला विधायक हक्का-बक्का रह गई। तो वहीं भाजपा संसद के द्वारा भरे मंच पर महिला विधायक के साथ की गई इस गंदी हरकत के बाद सर्व समाज को शर्मसार कर देने वाले भाजपा सांसद की बेशर्माई का वीडियो बहुत ही तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

25 सितंबर का है मामला : वीडियो 25 सितंबर का बताया जा रहा है. कोल विधायक अनिल पाराशर ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया था. यह कार्यक्रम इलाके के श्रीराम बैंक्वेट हॉल में हुआ था. कार्यक्रम में परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह, उच्च शिक्षा मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय भी शामिल हुए थे. मंच पर पूर्व महापौर शकुंतला भारती और भाजपा की कार्यकारिणी सदस्य पूनम बजाज भी मौजूद थीं. इसके अलावा जिला पंचायत अध्यक्ष विजय सिंह भी मौजूद थीं. मंच पर शहर विधायक मुक्ता राजा भी मौजूद थीं

https://twitter.com/IPSinghSp/status/1707729269944979695

Back to top button