बिग ब्रेकिंग

VIDEO : दारू पीकर शादी करने आया दूल्हा मंडप में सो गया…. फिर दुल्हन ने जो किया

नई दिल्ली 14 मार्च 2023 शादी-ब्याह को काफी पवित्र बंधन माना जाता है. अग्नि के सामने मंत्रों के साथ 7 फेरे लेने को किसी महत्वपूर्ण पूजा-पाठ से कम नहीं कहा जा सकता. ऐसे में अगर कोई इतने महत्वपूर्ण मौके पर नशा करके पहुंच जाए, तो घरवालों का भड़कना बनता है. कुछ ऐसा ही हुआ असम में एक शादी के दौरान, जहां कोई मेहमान नहीं बल्कि खुद दूल्हा ही टल्ली होकर पहुंचा था.

हमारे देश में शादी के दौरान बारातियों को नशा करते हुए कई बार देखा जाता है और अब तो शादी और रिसेप्शन की पार्टियों में बार का भी ट्रेंड चल पड़ा है. फिर भी कोई ये नहीं चाहेगा कि इस महत्वपूर्ण दिन पर खुद दूल्हा नशे में पहुंचे. अगर ऐसा होता है कि नतीजा कुछ ऐसा हो सकता है, जैसा असम की शादी में इस दूल्हे के साथ हुआ.


दुल्हन ने किया शादी से इंकार
शादी समारोह के दौरान शराब के नशे में पहुंचे दूल्हे की ऐसी हालत देखकर असम की दुल्हन ने शादी रद्द कर दी. ग्राम प्रधान और स्थानीय लोगों ने दुल्हन के इस फैसले का सपोर्ट किया. दुल्हन के एक रिश्तेदार ने बताया है कि, “न सिर्फ दूल्हा बल्कि उसके पिता भी कार से बाहर निकलने की स्थिति में नहीं थे, क्योंकि दोनों नशे में थे…ऐसी स्थिति को देखते हुए, दुल्हन ने खुद शादी नहीं करने का फैसला किया. फिर हमने ग्राम प्रधान को सूचित किया और पुलिस ने आकर समर्थन किया.”

इस पूरी घटना का वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स दंग रह गए और दूल्हे की ऐसी हरकत देखकर उसकी काफी आलोचना भी कर रहे हैं.

Back to top button