टॉप स्टोरीज़

VIDEO : बच्चे ने कहा मुझे 700 में महिंद्रा थार चाहिए ..इस बात पर मजेदार जवाब मिला..ऐसे में हम बर्बाद हो जायेंगे..

दिल्ली 25 दिसंबर 2023|मशहूर उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. उन्हें लोगों की मदद और दान देने के लिए जाना जाता है. कई बार उन्होंने तस्वीर और वीडियो देखकर लोगों को महिंद्रा की कारें तक दान की हैं. मगर, इस बार वह चाहकर भी वह एक प्यारे बच्चे की मदद नहीं कर पाए. उन्होंने 700 रुपये में महिंद्रा की एसयूवी थार देने से इनकार कर दिया. उन्होंने लिखा कि मुझे भी इस बच्चे से प्यार है. मगर, कार दूंगा तो जल्दी कंगाल हो जाऊंगा.

आखिर क्या कह रहा है वीडियो में दिखाई दे रहा बच्चा
असल में इस वीडियो में एक बच्चा दिखाई दे रहा है जो अपने पिता से बात करते हुए महिंद्रा थार को सिर्फ ₹700 में खरीदने की बात कर रहा है. इसमें वह अपने पिता को बता रहा है कि महिंद्रा थार सिर्फ ₹700 में खरीदी जा सकती है इस पर उसका पिता बोलता है कि इतने में कैसे महिंद्रा थार को खरीद सकते हैं तो यह बच्चा बोलता है कि महिंद्रा थार की यही कीमत है और आपके पर्स में इतने ही रुपए हैं ऐसे में हम शोरूम में जाकर या गाड़ी खरीद सकते हैं.

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

किसी ने यह वीडियो क्लिप आनंद महिंद्रा को भेज दी. वह इससे बहुत खुश हुए और उन्होंने X अकाउंट पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हम बहुत जल्द कंगाल हो जाएंगे. वह लिखते हैं कि मेरी दोस्त सोनी तारापोरवाला ने मुझे यह वीडियो भेजा है. मुझे भी इस बच्चे से प्यार है. मगर, मेरी एक ही समस्या है कि अगर मैंने यह दावा मान लिया और 700 रुपये में थार बेच दी तो हम बहुत जल्दी कंगाल हो जाएंगे.
सोशल मीडिया कमेंट्स का महिंद्रा ने दिया रोचक जवाब

आनंद महिंद्रा ने इस पोस्ट पर आए कमेंट का भी रोचक जवाब दिया. एक व्यक्ति ने जब लिखा कि सर जब यह 18 का हो जाए तो एक थार तो बनती है. इस पर महिंद्रा ने लिखा कि चलो ठीक है पर आपने सोचा तब मेरी उम्र क्या होगी. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस बच्चे को थार और एक्सयूवी 700 का ब्रांड एम्बेसडर बना दीजिए.

Back to top button