टॉप स्टोरीज़

VIDEO : खड़ी ऑटो के ऊपर चढ़ी कार,…बाल बाल बची महिला की जान….

तेलंगाना 03 सितंबर 2022 : सड़क पर आए दिनों कहीं न कहीं बड़ी सड़क दुर्घटना होते रहती है। कई घटना में तो कितनों की जानें एक साथ चली जाती है, तो वही कई घटना में कोई बाल बाल बच जाता है। ऐसी ही एक घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की एक ऑटो सड़क पास करने के लिए रोड किनारे खड़ी है। और पीछे से आ रही एक कार ऑटो के ऊपर चढ़ जाता है। इस घटना ने रोड पास कर रही एक महिला का जान बाल बाल बचती है।

पैदल चलने वालों को सड़क पर किसी भी अप्रिय घटना के होने का डर बना रहता है। सड़क पर रैश ड्राइविंग और लापरवाही से गाड़ी चलाने वालों की वजह से सिर्फ उनकी ही नहीं बल्कि सड़क पर चलने वालों की जान पर भी बन आती है। ट्विटर पर इस वीडियो को तेलंगाना पुलिस अधिकारी वी सी सज्जनर ने शेयर किया है। क्लिप में एक बिजी सड़क दिखाई दे रही है जहां एक महिला सड़क किनारे चलती नजर आ रही है। वहीं कुछ दूरी पर एक ऑटोरिक्शा खड़ा है। अचानक एक तेज रफ्तार कार से इस ऑटो को जोरदार टक्कर लग जाती है, और दोनों वाहन बेकाबू होकर इधर-उधर जाने लगते हैं। इन सबके बीच वहीं मौजूद ये महिला बाल-बाल बच जाती है।

तेलंगाना पुलिस अधिकारी ने इस क्लिप को कैप्शन के साथ शेयर किया है और सवाल उठाया है कि “बाल-बाल बची, लेकिन हम कब तक भाग्य पर निर्भर रहेंगे? सड़कों पर #RoadSafety के लिए जिम्मेदार बनें।” पुलिस अधिकारी की ये चिंता बेबुनियाद नहीं है। रोड एक्सीडेंट के सालाना आंकड़े भी बेहद चिंताजनक हैं।

वीडियो देखने के बाद ऑनलाइन यूजर्स पुलिस अधिकारी की बात से सहमत दिखाई पड़े। कई यूजर्स ने लोगों से सड़कों पर जिम्मेदार होने का आग्रह करते हुए सरकार से कानूनों को और सख्त करने की मांग उठाई है। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘सच सर, ड्राइवर को जिम्मेदार होना चाहिए। खराब और तेज ड्राइविंग की चपेट में सड़क पर चलने वाले बेकसूर लोग भी आ जाते हैं।”

Back to top button