टॉप स्टोरीज़

बाजार में बेची जा रही कुत्तों की खाई नमकीन-मूंगफली , विक्रेता के खिलाफ शिकायत दर्ज…

लातूर 9 दिसंबर 2023| महाराष्ट्र के लातूर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप भी बाहर खुले में बिकने वाला कोई सामान खरीद कर नहीं खाएंगे। दरअसल, लातूर में एक व्यक्ति घर पर ही नमकीन-मूंगफली बनाकर बेचने का काम करता है। लेकिन वायरल हो रहे एक वीडियो में विक्रेता के घर पर बन रही नमकीन-मुंगफली को आवारा कुत्तों द्वारा खाए जाने का मामला सामने आया है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद से अब इसे खाने वाले लोगों के स्वास्थ्य को लेकर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। वहीं अब इसका वीडियो सामने आने के बाद से मामले की शिकायत भी कर दी गई है। इन सब के बावजूद लोगों के स्वास्थ्य के साथ किया जाने वाला यह खिलवाड़ कोई आम बात नहीं है।

बता दें कि इस तरह की बनाई गई नमकीन-मुंगफलियों को लोग बाजार में खरीद कर बड़े चाव से खाते हैं। लेकिन अब जिस तरह से इस नमकीन-मुंगफली को खुले रखे जाने और उसको कुत्तों के खाने का वीडियो सामने आया है, तबसे यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि क्या इस तरह से खुले में बिकने वाले सामान को खाना सुरक्षित है या खुद के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने का न्योता देने जैसा है। वहीं इस घटना का वीडियो के सामने आने के बाद ऐसे विक्रेताओं पर सख्त कारवाई किए जाने की मांग को लेकर एडवोकेट खाजा मनियार ने फूड एंड ड्रग्स डिपार्टमेंट और म्युनिसिपल कॉरपोरेशन को ज्ञापन दिया है।

Back to top button