Technology

5G दुनिया में अपना परचम लहराने आ गया 200MP camera quality वाला Vivo V26 Pro का smartphone धांसू बैटरी के साथ 

आज के टाइम में 5g अमेजिंग camera quality वाले smartphone की डिमांड बड़े ही तेजी दे बढ़ती हुई नजर आ रही है। उसी को ध्यान में रखते हुए धांसू phone  निर्माता कंपनी Vivo ने अपने तुरुप का इक्का मार्केट में लांच करने की तैयारी भी कर ली है। जिसका नाम Vivo V26 Pro 5G Smartphone बताया जा रहा है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये धांसू 5g phone में आपको अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ के दमदार बैटरी भी नजर आएगी।

Vivo V26 Pro 5G Smartphone camera quality

Vivo V26 Pro 5G phone के camera quality की बात करें तो ये phone में आपको शानदार क्वालिटी का कैमरा भी दिया जायेगा। अब ये रियर कैमरे की बात करें तो ये 5g smartphone में आपको 64MP + 8 MP + 2 MP का ट्रिपल रियर कैमरा OIS, LED फ्लैशलाइट के साथ दिया जायेगा। अब ये सेल्फी कैमरे की बात करें तो ये smartphone में आपको 32 MP कैमरा मिल जायेगा। 5G दुनिया में अपना परचम लहराने आ गया 200MP कैमरा क्वालिटी वाला Vivo V26 Pro का smartphone धांसू बैटरी के साथ।

Creta को धूल चटाने आ गयी Nissan X-Trail की SUV सस्ती कार मजबूत इंजन के साथ 

Vivo V26 Pro 5G Smartphone Specifications

Vivo V26 Pro 5G एक दमदार smartphone जो बहुत ही अधिक आकर्षक स्पेसिफिकेशन्स से लैस भी लेगा। जिसमे आपको 6.7 इंच का फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले यह डिस्प्ले शानदार देखने का अनुभव भी उपलब्ध कराएगा। Octa Core Mediatek Dimensity 9000 प्लस चिपसेट प्रदर्शन भी उपलब्ध करेगा।

Vivo V26 Pro 5G Smartphone Battery

Vivo V26 Pro 5G smartphone में दमदार बैटरी और फास्ट चार्जिंग फीचर की बात करें तो ये शानदार phone में आपको सुपरफास्ट 4800mAh की बैटरी भी दी जाएगी। अब ये चार्जिंग जैक की बात करें तो ये smartphone में आपको यूएसबी टाइप सी पोर्ट का अआप्सन भी दिया जायेगा।जो 20 से 35 मिनट के बीच 100% चार्ज भी करेगा। 5G दुनिया में अपना परचम लहराने आ गया 200MP कैमरा क्वालिटी वाला Vivo V26 Pro का smartphone धांसू बैटरी के साथ।

Bajaj को टक्कर देने आ गयी 60kmpl माइलेज वाली Hero Splendor Plus XTEC की खचाखच फीचर्स वाली बाइक

Vivo V26 Pro 5G Smartphone price

Vivo V26 Pro 5g smartphone की रेंज को लेकर कंपनी की ओर से अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मिडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब ये phone की रेंज भारतीय मार्केट में 42,990 रुपये बताई जा रही है।

Back to top button