क्राइमहेडलाइन

CG NEWS : तीन छात्राएं दमन से बरामद : परीक्षा देने स्कूल निकली छात्राएं, रास्ते से ही हो गयी थी गायब…दो युवकों को किया गया गिरफ्तार.. .

बिलासपुर 4 अक्टूबर 2022। स्कूल की परीक्षा देने घर से निकलने के बाद गुम हुई तीन छात्राओं को पुलिस ने बरामद कर लिया है। तीन छात्राएं अरब सागर के दमन दीव से बरामद की गयी है। इस मामले में अगवा करने के आरोपी दो युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि 27 सितंबर की सुबह 11:00 बजे सरस्वती शिशु मंदिर तखतपुर की तीन छात्राएं परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी और फिर स्कूल नहीं पहुंची।

परिजनों ने छात्राओं के गुम होने की शिकायत तखतपुर थाने में की थी, जहां पुलिस ने अपहरण की धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया और गुम हुई छात्राओं की तलाश शुरू की। इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि लापता छात्राओं को दो युवकों ने अगवा किया है। इस मामले में पुलिस ने जब तफ्तीश आगे बढ़ायी तो पता चला कि आरोपी दो युवकों में से एक का मोबाइल फोन चालू है।

मोबाइल ट्रेस करते हुए पुलिस की टीम सड़क मार्ग से गुजरात होते हुए दमन दीव के गांव चौकी स्थित चाल में पहुंच गई। पुलिस ने वहां पहुंचकर तीनों छात्राओं को बरामद कर लिया और दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। खबर है कि अब कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद तीनों छात्राओं और आरोपी दोनों युवकों को लेकर पुलिस अपने साथ वापस बिलासपुर आ रही है।

पुलिस के मुताबिक जिस युवक का मोबाइल फोन चालू था उसने कार तखतपुर से बुक कराई थी और राजनांदगांव पहुंचे थे। यहां से गुजरात पहुंचे और फिर गुजरात से सड़क मार्ग से दमन दीव पहुंच गये। आरोपियों के आने के बाद विस्तार से पूछताछ की जाएगी। मामले में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में भी पता लगाया जाएगा

Back to top button