टॉप स्टोरीज़

टाइम से नहीं पहुंची तो शख्स ने बीवी को एयरपोर्ट पर ही छोड़ा..

27 सितम्बर 2023| पुरुषों को महिलाओं की एक आदत बिल्कुल पसंद नहीं आती है. अब आप सोच रहे होंगे कि वो कौन-सी आदत है. दरअसल वो आदत लेट आने की है. ज्यादातर महिलाओं के साथ यह समस्या देखी जाती है कि वे अक्सर अपने पार्टनर से तय समय पर नहीं मिलने आतीं और उन्हें बहुत ज्यादा इंतजार करवाती हैं. कई बार तो पुरुष इसकी वजह से उनसे चिढ़ने भी लग जाते हैं. ऐसा ही कुछ पेसिफिक नॉर्थवेस्ट के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ भी हुआ. 

47 साल के व्यक्ति को अपनी बेटी से मिलने के लिए दूसरे स्टेट जाना था. इसलिए उसने अपना और अपनी पत्नी मेग का फ्लाइट में टिकट करवाया था. दोनों साथ में ही फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे. हालांकि एंट्री गेट पर ही बीवी ने कहा कि उसे स्टारबक्स कॉफी चाहिए. शख्स ने उसे स्टारबक्स कॉफी लेने जाने की इजाजत देकर कहा कि वह फ्लाइट टेक ऑफ करने से पहले आ जाए. 

लोगों ने किया शख्स का सपोर्ट

शख्स ने बताया कि ऐसा पहली बार नहीं था जब उसकी पत्नी ने देरी की हो. पहले भी कई बार वह ऐसा कर चुकी है, जिसकी वजह से फ्लाइट मिस हो जाती थी. शख्स ने Reddit पर लोगों से सवाल किया कि क्या उन्होंने अपनी पत्नी को एयरपोर्ट पर छोड़कर गलत किया या उनका उसे छोड़कर फ्लाइट पकड़ने का फैसला सही था? शख्स द्वारा पूछे गए इस सवाल के जवाब में कई लोगों ने कहा कि उन्होंने एकदम सही फैसला किया. पत्नी को सबक सिखाने की जरूरत थी. क्योंकि उसने ऐसा कई बार किया था. 

Back to top button