टॉप स्टोरीज़

पाकिस्तान से वापस लौट रही है अंजू, वीजा सीमा हो रही है समाप्त…

18 अक्टूबर 2023|राजस्थान की रहने वाली अंजू इसी साल अपने पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गई थी. वहां जाकर उसने कहा कि वह पाकिस्तान के नसरुल्लाह से मिलने आई है. अंजू ने कहा था कि वह फेसबुक पर नसरुल्लाह से मिली और प्यार हो गया। जिसके बाद उन्होंने पाकिस्तान जाने का फैसला किया. अब अंजू कुछ महीने पाकिस्तान में रहने के बाद वापस लौट रही हैं। राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अक्टूबर के अंत में भारत लौटेंगी.

बच्चों के लिए लौट रही हूं भारत

राजस्थान ने भी अंजू से बातचीत के आधार पर यह दावा किया है. अंजू ने कहा है कि वह अपने बच्चों की खातिर भारत लौट रही हैं. उन्होंने कहा कि लोगों के मन में कई सवाल हैं और वह भारत लौटने के बाद सभी सवालों का जवाब देंगी. अंजू ने बताया है कि पाकिस्तान में उनकी वीजा सीमा खत्म होने वाली है और वह इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहती हैं। इसकी वजह उनके बच्चे हैं. वह भारत लौटकर अपने बच्चों के साथ रहना चाहती है. उन्होंने साफ कर दिया कि उनके पति के साथ उनका रिश्ता खत्म हो चुका है. वह सिर्फ बच्चों के लिए आ रही है.’

उन्होंने कहा, “मेरा किसी के प्रति कोई गलत इरादा नहीं है। मेरे माता-पिता और परिवार को सब कुछ अच्छी तरह से पता था। जब मैं पाकिस्तान पहुंची तो मेरा पहला फोन मेरी बहन को था। मेरे पति के साथ मेरा रिश्ता पहले ही खत्म हो चुका था। अरविंद ने मेरे खिलाफ झूठा मामला दर्ज कराया है।” मेरे पास सभी सवालों के जवाब हैं, और मैं हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हूं। बस कुछ दिन और इंतजार, और सच्चाई सबके सामने आ जाएगी।”

सोचा कुछ था और हो कुछ और गया: अंजू

अंजू ने बताया कि वह एक हफ्ते के लिए पाकिस्तान आई थी। वह नसरुल्लाह से शादी करने वाली थी लेकिन पहले उसे बेहतर तरीके से जानना चाहती थी। पहले उसका इरादा बाद में शादी करने का था। हालाँकि, परिस्थितियों ने उसे नसरुल्लाह से तुरंत शादी करने के लिए मजबूर किया। उसने शुरू में सोचा था कि वह पहले पाकिस्तान लौटेगी और नसरुल्ला अपने माता-पिता से मिलने भारत आएगा। वे बाद में शादी करेंगे। लेकिन सब कुछ अचानक बदल गया. अंजू ने कहा कि अगर उनके बच्चे भारत में रहना चाहते हैं तो वह भारत में रहेंगी और अगर वे पाकिस्तान में रहना चाहते हैं तो वह उनके साथ पाकिस्तान लौट आएंगी।

Back to top button