टॉप स्टोरीज़

दुल्हे को भेजा 50 लाख नोटिस…. बारात नहीं ले जाने से गुस्साये बाराती ने किया मानहानि का केस

हरिद्वार 25 जून 2022। शादी में बारात नहीं ले गया दोस्त, तो मानहानि का मुकदमा कर दिया। दुल्हे के दोस्त ने 50 लाख रुपये के मानहानि का नोटिस दुल्हे को भेजा है। शादी में बारात नहीं ले जाने से युवक इतना तनाव में आ गया था कि उसने आत्महत्या तक की सोच ली थी।

दरअसल हरिद्वार के बहादराबाद में रवि नाम के युवक की शादी थी। शादी में रवि ने चंद्रशेखर नाम के अपने दोस्त को भी निमंत्रण दिया था। चंद्रशेखर को दुल्हा रवि ने शादी में चलने के लिए भी कहा था। चंद्रशेखर ने शादी में बारात की पूरी तैयारी की थी। लेकिन दुल्हा रवि ने बारात वाले दिन अपने दोस्त चंद्रशेखर को शादी में ले जाये बगैर ही बारात लेकर समय से पहले चला गया। जब बताये टाइम पर चंद्रशेखर बारात जाने के लिए पहुंचा, तो बारात जा चुकी थी। चंद्रशेखर दोस्त की इस घोखेबाजी से काफी निराश हो गया और आत्महत्या करने की सोचने लगा। कई लोग चंद्रशेखर को बारात में नहीं लेकर जाने पर हंस रहे थे। दुल्हे पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए चंद्रशेखर ने 50 लाख रूपये की मानहानि का नोटिस दिया है।

चंद्रशेखर के वकील के मुताबिक उनके याचिकाकर्ता ने जब रवि को फोन किया तो उसने कहा कि वो बारात लेकर निकल गया है उसे बारात आने की कोई जरूरत नहीं है। आपलोग अपने घर जाओ। इस मामले में जब वकील ने दुल्हे को फोन कर मानहानि का नोटिस भेजने की बात कही, तो दुल्हा ने मजाक में उड़ा दिया, जिसके बाद आज रजिस्टर्ड डाक से नोटिस भेजा गया है और तीन दिन के भीतर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है, अगर माफी नहीं मांगी तो कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Back to top button