टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

CG VIDEO: रंगरेलियां मनाते पकड़ाये तीन पटवारी… आधी रात महिला के घर संदिग्ध हालत में थे, तभी बेलन लेकर पहुंच गयी बीबी….ग्रामीणों संग लात घूंसों से पीटा…साली ने भी लाठियों से की कुटाई

जांजगीर 8 जून 2022। रंगरेलियां मनाते पकड़े गये तीन पटवारियों की ग्रामीणों ने तबीयत से धुनाई कर दी है। महिला के साथ तीन पटवाली आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये। पटवारियों की अय्य़ाशी का खुलासा उस वक्त हुआ, जब एक पटवारी की पत्नी ने अपने पति को रंगरेली मनाते रंगेहाथों पकड़ लिया। फिर पत्नी ने शोर मचाकर ग्रामीणों को बुलाया और फिर ग्रामीणों ने मिलकर तीनों पटवारियों की जबरदस्त धुनायी कर दी। जिन पटवारियों की कुटाई हुई है, वो पिछले कई दिनों से महिला के घर आ रहे थे।

पूरा मामला जांजगीर के लछनपुर गांव का है। एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि तीनों 1 जून की रात महिला के साथ रंगरेलियां मनाने के लिए गये थे। तभी पटवारी की पत्नी बेटे के साथ बेलन लेकर महिला के घर पहुंच गयी।

वीडियो देखने इस लिंक को क्लिक करें

https://fb.watch/dw8_-K2kPP/

महिला के घर पर पटवारी की पत्नी ने हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद ग्रामीण भी वहां इक्ट्ठा हो गये। महिला का दरवाजा खुलाया और पटवारियों से सवाल किया जाने लगा, तो वो इधर उधर बगले झांकने लगे, जिसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया। लात घूंसों की बरसात तीनों पटवारियों पर हुई। पटवारी की पत्नी भी बेलन लेकर अपनी पति को पीट रही थी, इसी पटवारी की एक साली भी डंटा लेकर वहां पहुंच गयी और महिला को जमकर पीट डाला। तीनों पटवारियोंको महिला के घर से ग्रामीण बाहर खींचकर ले गये ।

काफी देर तक हंगामा चलता रहा। बताया जा रहा है कि पैसे के लेनदेन के बाद किसी तरह से मामला सलटा। महिला के घर में कई बार इन पटवारियों को देखा गया था। मारपीट के दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में उसे वायरल कर दिया। इस वीडियो पर पटवारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

Back to top button