टॉप स्टोरीज़

प्रेमिका की सड़क हादसे में मौत : प्रेमी संग घूमने निकली प्रेमिका की हादसे में मौत, प्रेमी की हालत गंभीर…. लड़की के घरवालों ने रेप और मर्डर का केस कराया दर्ज

पीलीभीत 11 दिसंबर 2021। प्रेमी संग जा रही प्रेमिका की सड़क हादसे में मौत हो गयी। इस घटना में प्रेमी भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हालांकि इस मामले में यू-टर्न तब आ गया, जब लड़की के परिजनों ने इस मामले में प्रेमी पर रेप और मर्डर का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करा दिया। इस घटना में घायल प्रेमी की भी हालत गंभीर है और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना पीलीभीत के जहानाबाद कस्बे का है, जहां एक छात्रा का पड़ोस के लड़के संग अफेयर था। लड़की के परिजन शादी के लिए तैयार थे, लेकिन लड़के के घर वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे। शुक्रवार सुबह प्रेमी ने छात्रा को फोन कर बातचीत करने के लिए बुलाया. जिसके बाद छात्रा अपने परिजनों को सूचना देकर प्रेमी के साथ चली गई.
सड़क हादसे में हुई प्रेमिका की मौत

बताया जा रहा है कि देर शाम जिले के गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जंगल में बाइक एक पेड़ से टकरा गई और इस हादसे में मौके पर ही प्रेमिका की मौत हो गई. घटना के दौरान मोटरसाइकिल चला रहा प्रेमी भी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही प्रेमिका के परिजन शनिवार को जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे जहां पर उन्होंने जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं प्रेमिका के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाए कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म के हत्या की गई है. लेकिन पुलिस पूरे मामले को दुर्घटना दिखाकर दबाना चाहती है. अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बताया है कि एक्सीडेंट में छात्रा की मौत हो गई थी. वही प्रेमी भी गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

Back to top button