ब्यूरोक्रेट्स

…. जब SP अचानक पहुंचे नक्सल प्रभावित बोराई थाना…. कैंप व थाना का निरीक्षण कर पुलिसकर्मियों से की आत्मीयता से मुलाकता… पूछा- कोई दिक्कत तो नहीं….

धमतरी 11 मार्च 2022। …आज अचानक एसपी प्रशांत ठाकुर नक्सल प्रभावित थाना बोराई पहुंच गये। जिले के आखिरी छोर पर स्थित थाना पहुंचकर एसपी प्रशांत ने ना सिर्फ जवानों का हौसला बढ़ाया, बल्कि उनकी समस्याओं पर आत्मीयता से बात की। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को अवैध कामों पर तत्काल रोक लगावाने, साथ ही धान के अवैध परिवहन, गांजा व शराब तस्करी पर रोक लगाने के निर्देश दिये। इस दौरान एसपी प्रशांत ठाकुर ने थाना और कैंप का औचक निरीक्षण किया एवं सुरक्षा को लेकर निर्देश दिए।

वहीँ जवानों को ईमानदारी व सतर्कतापूर्वक ड्यूटी करने की निर्देश दिया गया..साथ ही नक्सली गतिविधियों पर सतत निगाह रखने निर्देश दिए…बता दे की एसपी प्रशांत ठाकुर जिले का चार्ज लेने के बाद से समय-समय पर नक्सल प्रभावित क्षेत्र के थानों और कैंपों का दौरा कर जवानों का हौसला अफजाई करते हैं।  साथ ही जवानों को सुरक्षा संबंधी टिप्स देकर सजगतापूर्वक ड्यूटी करने के लिये निर्देशित करते हैं। एसपी इस दौरान उन पुलिसकर्मियों की भी बातों को सुनकर उसका निराकरण करते हैं। एसपी ने थाना और कैंप का निरीक्षण कर आवश्यक मूलभूत सुविधाओं एवं उपलब्धता,आवश्यकता का भी मुआयना किया।  इस दौरान सीआरपीएफ के अधिकारी थाना प्रभारी बोरई,थाना प्रभारी सिहावा, कैंप प्रभारी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे…

Back to top button