शिक्षक/कर्मचारी

पिंगुआ कमेटी में आंशिक DA बढ़ोत्तरी के संकेत का विरोध क्यों नहीं किया?…..पुरानी पेंशन बहाली व मंहगाई भत्ता हेतु आंदोलन की घोषणा के मद्देनजर कमेटी ने रखी औपचारिक बैठक

रायपुर 4 मार्च 2022। ऐसा लगता है कि पिंगुआ कमेटी द्वारा शासन के पक्ष में अपनी रखने वाले कर्मचारी संगठनों को बैठक में बुलाया गया, बैठक में शामिल कर्मचारी नेताओं ने लंबित 14 प्रतिशत मंहगाई भत्ता पर मजबूती से कड़ा विरोध दर्ज नही किया इसका खामियाजा प्रदेश भर के अधिकारी, कर्मचारियों को आंशिक मंहगाई भत्ता प्राप्त कर चुकाना पड़ेगा।

बैठक में शामिल किसी भी प्रतिनिधि द्वारा बैठक में आंशिक महंगाई भत्ता के वृद्धि के संकेत के बाद शासन के विरोध में प्रेस विज्ञप्ति या बयान जारी नही करना इस बात का प्रमाण है कि यह बैठक केवल मंहगाई भत्ता संघर्ष मोर्चा के आंदोलन की घोषणा के मद्देनजर किया गया है।

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा व मंहगाई भत्ता संघर्ष मोर्चा के बैनर में धरना प्रदर्शन की रूप रेखा तैयार हो चुकी है।

NOPRUF के प्रदेश संचालक व मंहगाई भत्ता संघर्ष मोर्चा के प्रदेश संयोजक संजय शर्मा ने बताया प्रदेश के कर्मचारियों में पुरानी पेंशन बहाली व लंबित 14 प्रतिशत मंहगाई भत्ता को लेकर काफी आक्रोश है तथा आंदोलन में भाग लेने कर्मचारी बैठक कर रणनीति बनाने में लगे है।

Back to top button