हेडलाइन

DEO मैडम की चेंबर की ये तस्वीर क्यों हो रही है वायरल…. सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं टिप्पणी…महापुरूषों की तस्वीर का अपमान और खुद की फोटो…..

जांजगीर-चांपा 20 जुलाई 2022। महिला DEO के चैंबर की तस्वीर इन दिनों खूब वायरल हो रही है। दरअसल महिला डीईओ ने चैंबर में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व महापुरूषों की तस्वीर के बजाय खुद की तस्वीर लगा ली है। ये जीएडी के निर्देशों का भी उल्लंघन है। दरअसल अभी कुमुदनी द्विवेदी जांजगीर की डीईओ के तौर पर जिम्मेदारी संभाल रही है। उन्होंने सराकरी सरकार खर्चे से अपना चैबर ही बदल दिया है।

लाखों रूपये कमरे की साज सज्जा पर खर्च करने वाली डीईओ मैडम ने कुर्सी के पीछे खुद अपनी तस्वीर लगा ली है, इसपर सोशल मीडिया में जमकर लोग टिप्पणी कर रहे हैं। खुद की पेंटिंग वाली फोटो लेकर लोग पूछ रहे हैं कि मैडम ने अपनी तस्वीर तो लगा ली, महापुरूषों और अन्य लोगों की तस्वीर क्यों नहीं है।

राज्य सरकार का ये निर्देश है कि सरकारी कार्यालयों में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राज्यपाल और मुख्यमंत्री का फोटो लगाया जाना चाहिये। पिछले दिनों प्रत्येक दफ्तरों और स्कूलों में छत्तीसगढ़ महतारी का फोटो लगाने का निर्देश जारी किया गया था, लेकिन निर्देश के मुताबिक एक भी फोटो दीवार पर टंगी नहीं थी, लेकिन खुद डीईओ मैडम की जरूर तस्वीर दीवार पर दिखी…

Back to top button