टॉप स्टोरीज़

ये सहायक शिक्षक सरकार से लड़ेंगे या अपनों से !…. आपस में ही भिड़ने से नहीं आ रहे हैं बाज…..जाकेश साहू ने सोशल मीडिया पर की शिक्षकों के लिए टिप्पणी…. विरोधी खेमे ने वायरल कर दिया जाकेश साहू का ….

रायपुर 9 दिसंबर 2021। सहायक शिक्षकों ने एक तरफ तो सरकार से लड़ने का ऐलान कर रखा है, लेकिन दूसरी तरफ सहायक शिक्षकों का आपस में भी भिड़ना जारी है। आरोप-प्रत्यारोप, मेरा आंदोलन-तेरा आंदोलन की लड़ाई के बीच सोशल मीडिया पर एक दूसरे की पोल खोलने का सिलसिला भी जारी है। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया में देखने को मिला है। 6 दिसंबर से वेतन विसंगति के मुद्दे पर अकेले आंदोलन की अगुवाई कर रहे सहायक शिक्षक फेडरेशन के पूर्व पदाधिकारी जाकेश साहू ने सोशल मीडिया में 11 दिसंबर से होने वाले अनिश्चितकालीन हड़ताल को लेकर एक मैसेज डाला था। मैसेज डालते ही दूसरे खेमे के सहायक शिक्षक जाकेश साहू की पोलन खोलने लगे।

दरअसल पिछले दिनों जाकेश साहू ने एक मैसेज लिखते हुए कहा था कि 11 से सभी साथीगण अनिश्चितकालीन हड़ताल में रहें, जो नहीं रहें, उनके लिए उड़नदस्ता टीम बना दो, जो लोग 11 से हड़ताल में ना रहें, मतलब स्कूल जायें, उसे दौड़ा दौड़ाकर मारो… जो होगा झेल लेंगे।

जवाब में विरोध गुट के सहायक शिक्षकों के जाकेश साहू के साल 2016 के जनपद पंचायत सीईओ के दिये माफीनामे की कॉपी को सोशल मीडिया में  वायरल करने लगे। दरअसल साल 2016 में अपने निलंबन से बहाली के लिए जनपद सीईओ को जाकेश साहू ने माफीनामा दिया था, जिसमें उसने भविष्य में कभी संघ-संगठन की गतिविधि में शामिल नहीं होने की बात कही थी। उन्होंने ये भी लिखा था कि अगर भविष्य में कभी ऐसी गतिविधि में लिप्त वो पाये जाते हैं तो कार्रवाई की पूरी जिम्मेदारी उनकी खुद की होगी।

Back to top button