वायरल न्यूज़

चोरों की गजब करतूत : चोरों ने गायब की लाशें,…शवों के गायब होने के बाद इलाकों में मचा हड़कंप…

पूर्णिया 27 अगस्त 2022 : बिहार के पूर्णिया से एक अजीबो गरीब मामला सामने आ रहा है जहाँ पर श्मशान घाट से 5 शवों के चोरी होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना कसबा थाना क्षेत्र के नौलखा श्मशान स्थल की है जहां कब्र में दफनाए गए पांच लाशों की चोरी हो गई।

मामला पूर्णिया जिला के कसबा थाना क्षेत्र का है, जहां नौलखा स्थित श्मशान घाट से कब्र में दफनाए गए पांच मुर्दों की चोरी हो गई है। अब तक इस समसान से कुल 5 शवों की चोरी की गई है। यहां नौलखा स्थित श्मशान घाट में वैसे हिन्दू अपना शव दफनाते हैं। जिनके पास शव को जलाने के लिए पैसे नहीं होते हैं। जिले में लाशों की चोरी का खुलासा तब हुआ, जब गुरुवार को स्थानीय ग्रामीण अपनी मवेशी चराने श्मशान गए हुए थे। वहां देखा कि पांच कब्र की मिट्टी खोदी हुई थी और कब्र में रखे मुर्दे गायब थे।

श्मशान घाट से एक साथ पांच लाशों की चोरी होने से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। घरों में चोरी होने के साथ अब लाशों की चोरी से लोग हैरान हैं। स्थानीय लोगों की मानें तो गरीबी के चलते लोग पैसे के अभाव में शव को जलाने के बजाय दफना देते हैं। लोगों ने श्मशान घाटों के घेराबंदी की भी मांग की है। और यह बात भी सामने आ रही है कि तांत्रिक क्रिया के लिये भी लोग मुर्दे की चोरी कर रहे हैं। आशंका ये भी जताई जा रही है कि लाशों की तस्करी कर उसे मेडिकल कॉलेज में भेजा जा रहा है।

Back to top button