स्पोर्ट्स

वर्ल्ड कप 2023 : भारत-पाक मैच से पहले अहमदाबाद पहुंचे शुभमन गिल…

अहमदाबाद 12 अक्टूबर 2023|वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का कॉन्फिडेंस हाई है. पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को पटखनी दी और इसके बाद अफगानिस्तान को धोकर टीम के हौसले बुलंद हैं. अब बारी है उस महामुकाबले की जिसका कई महीनों से क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार का रहे थे. जी हां, भारत की अगली भिड़ंत पाकिस्तान के साथ है. इससे पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाजी शुभमन गिल अहमदाबाद पहुंच चुके हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से 2 दिन पहले डेंगू की चपेट में आए हुए शुभमन गिल अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मास्क पहने एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. बता दें कि गिल डेंगू बुखार से बीमार होने के चलते टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप के शुरूआती दोनों मुकाबले खेलने में असमर्थ रहे थे. हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में खेलेंगे या नहीं.

भारत-पाकिस्तान मैच में खेलेंगे गिल?

क्रिकबज की खबर के मुताबिक शुभमन बुधवार की रात चेन्नई से अहमदाबाद पहुंचे हैं, जबकि टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी गुरुवार दोपहर को यहां पहुंचेंगे। अच्छी खबर ये हैं कि गिल रिकवर हो गए हैं, अगर गिल फिट हुए तो उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है।  शुभमन गिल ने इस साल वनडे में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में उनका ठीक होना टीम इंडिया के लिए राहत भरी खबर है। वह इस साल वनडे में 72.35 की औसत और 105.03 की स्ट्राइक रेट से 1,230 रन बना चुके हैं। 

Back to top button