Automobile

झक्कास लुक और स्टैण्डर्ड फीचर्स से कर रही ग्राहकों को खुश मात्र 99,000 रूपए में Tata Punch की CNG कार

Tata Punch की CNG सेगमेंट के भीतर अपने ग्राहकों को फोर व्हीलर कारों का फायदा भी दिया जा रहा है। टाटा कंपनी के दौरान फिलहाल में अपनी सबसे चर्चित बताई जा रही है। Tata Punch CNG को लॉन्च कर दिया जायेगा।जिसमें ग्राहकों को टनाटन फीचर्स के साथ सीएनजी सेगमेंट के भीतर बहुत ही अच्छा माइलेज भी दिया जायेगा।

Tata Punch CNG का ऑफर

Tata Punch की CNG कार कंपनी की और से सबसे कम बजट के भीतर सीएनजी सेगमेंट में आने वाली Tata Punch CNG कार को कंपनी के दौरान वैसे तो 722000 की शुरुआती रेंज में लॉन्च की जाएगी। अब ये ऑफर के चलते ग्राहक भी ये गाड़ी को मात्र 99 हजार रुपए के डाउन पेमेंट देकर ला सकते है। जिसमें 5 साल की अवधि के लिए ग्राहकों को लोन फाइनेंस का फायदा भी दिया जाता है। जिसमें हर मंथ ग्राहकों को लगभग ₹15000 की किस्त भरनी होगी।झक्कास लुक और स्टैण्डर्ड फीचर्स से कर रही ग्राहकों को खुश मात्र 99,000 रूपए में Tata Punch की CNG कार।

Business idea अपने घर पर लगवाएं ये मशीन हर महीने होगी छप्पर फाड़ कमाई

Tata Punch CNG का इंजन

Tata Punch CNG कार के इंजन आप्सन की अगर बात करे तो अब ये ग्राहकों को टाटा कंपनी की और से आने वाली अब ये सीएनजी कार मै 1.2 लीटर का इंजन का आप्सन भी दिया जायेगा। पावरफुल इंजन आप्सन की सहायता से अब ये गाड़ी अधिकतम लगभग 29 km का माइलेज सीएनजी सेगमेंट के भीतर उपलब्ध किया जायेगा।

PM Kaushal Vikas Yojana सभी को मिलेंगे free training के साथ 8000 सहायता राशि जल्दी करे आवेदन 

Tata Punch CNG का लुक

टाटा कंपनी के दौरान Tata Punch CNG कार को लॉन्च किया जायेगा। जिसमें लग्जरी इंटीरियर के साथ ग्राहकों को बहुत ही धाकड़  फीचर्स का फायदा भी प्राप्त कियां जाएगा। जिसमें बडी टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ ग्राहकों को ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर और पावर विंडो के साथ ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल का ऑप्शन भी दिया जायेगा। झक्कास लुक और स्टैण्डर्ड फीचर्स से कर रही ग्राहकों को खुश मात्र 99,000 रूपए में Tata Punch की CNG कार।

Back to top button