टॉप स्टोरीज़

इस 20 साल छोटी पाकिस्तानी लड़की के दीवाने हुए थे यासीन मलिक….नवाज शरीफ के करीबी रही हैं…पति की सजा पर फैसले से पहले किया ट्वीट….

नई दिल्ली 25 मई 2022 यासीन मलिक… वो नाम जिसने जम्मू-कश्मीर में आतंक को बढ़ाया, हथियारों के दम पर घाटी में दहशत फैलाता रहा, कश्मीर की आजादी की वकालत करता रहा. आज उसी यासीन मलिक (Yasin Malik) की सजा का ऐलान होना है. मलिक की सजा को लेकर पाकिस्तान में खलबली मची हुई है. यासीन मलिक की पत्नी मुशाल हुसैन मलिक (Mushaal Hussein Mullick) भी खुलकर पति के समर्थन में आ गई है.


खुद से 20 साल छोटी लड़की से की शादी :
56 साल के यासीन मलिक ने खुद से 20 साल छोटी मुशाल हुसैन से शादी की है। मुशाल हुसैन पाकिस्तान के कराची की रहने वाली है। मुशाल का जन्म 1986 में एक संपन्न परिवार में हुआ था। मुशाल के पिता पाकिस्तान के जाने-माने इकोनॉमिस्ट थे, जबकि मां रेहाना पाकिस्तानी मुस्लीम लीग की लीडर रही हैं। मुशाल ने भी लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से ग्रैजुएशन किया है।
सेमी न्यूड पेंटिंग कलाकार हैं मुशाल मुशाल का भी नाता भी विवादों से रहा है, वो पूरे पाकिस्तान में सेमी न्यूड पेंटिंग बनाने के लिए काफी आलोचना का शिकार भी हो चुकी हैं। ‘कश्मीर में भारतीय सेना महिलाओं पर जुल्म करती है’ सोशल मीडिया पर एक्वटिव रहने वाली मुशाल का दावा है कि कश्मीर में भारतीय सेना महिलाओं पर जुल्म करती है और जबरदस्ती उन्हें परेशान करती है, कश्मीर के मुसलमानों के साथ दोहरा बर्ताव होता है लेकिन वो उनके हक के लिए हमेशा लड़ती रहेंगी। ताज्जुब ये है कि खुद को यासीन मलिक की तरह अलगाववादी नेता कहने वाली मुशाल ने हमेशा खुद को पाक साफ बताया और कहा है कि उसका पति मलिक के कामों से कोई लेना-देना नहीं है।

Back to top button