टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

शाहरूख के बेटे को ड्रग केस में क्लीनचिट से फंस गये समीर वानखेड़े….सरकार ने दिया कार्रवाई का आदेश

नयी दिल्ली/मुंबई । शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग मामले में तो राहत मिल गयी है, लेकिन NCB अफसर समीर वानखेड़े की मुश्किलें बढ़ गयी है। खबर है कि केंद सरकार ने इस मामले में वानखेड़े के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिये हैं।  दरअसल, एनसीबी ने शुक्रवार को कोर्ट में चार्जशीट पेश की है. इसमें आर्यन खान का नाम नहीं है. आर्यन खान को क्लीनचिट मिलने को लेकर एनसीबी के डीजी एस एन प्रधान ने माना है कि इस मामले में समीर वानखेड़े और उनकी टीम से गलती हुई है. दरअसल, समीर वानखेड़े उस वक्त इस मामले में जांच अधिकारी थे. 

सूत्रों के मुताबिक, सरकार ने आर्यन खान ड्रग्स बरामदगी मामले में एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े की गलत जांच के लिए सक्षम प्राधिकारी (Competent Authority) से उचित कार्रवाई करने को कहा है. बता दें कि समीर वानखेड़े के फर्जी जाति प्रमाण पत्र मामले में सरकार पहले ही कार्रवाई कर रही है. उनके फर्जी जाति प्रमाण पत्र के मुद्दे को राकांपा नेता नवाब मलिक ने उजागर किया था, जिन्हें बाद में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया था.

उधर, डीजी एस एन प्रधान ने कहा अगर पहली जांच टीम से गलती नहीं होती तो SIT जांच टेक ओवर क्यों करती? कुछ तो कमियां रह गईं तभी तो एसआईटी ने केस लिया. इन कमियों को दूर करने के लिए या फिर कम से कम आगे की कार्रवाई सही हो, इसको ध्यान में रखते हुए कार्रवाई की गई. 

Back to top button