टॉप स्टोरीज़

तपती धूप में पिताजी को देख पसीज गया बेटे का दिल, की ऐसी मदद की, देखकर लोगों के आँखों में आ गए आंसू…..

Trending Viral Video: माता-पिता अपने बच्चों के लिए क्या कुछ नहीं करते और जब कभी माता-पिता को बच्चे की जरूरत या मदद की चाह हो तो बच्चे भी हमेशा उनकी सेवा में तत्पर रहते हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसमें माता-पिता और बच्चों के बीच का स्नेह और उनके कुछ खास पल भावुक कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा साइकिल सवार अपने माता-पिता की कुछ इस तरह मदद या सेवा कर रहा है, जिसे देखकर आप भी इस बच्चे की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

दरअसल, हाल ही में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें दिख रहा है कि एक पुल पर एक शख्स अपनी पत्नी को बैठाकर साइकिल चला रहा होता है. इस दौरान दिख रहा है कि साइकिल को पुल के ऊपर चलाने में काफी मेहनत लग रही है, लेकिन तभी साइकिल को पीछे से एक बच्चा धक्का देता नजर आ रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CqXHdGvM1A4/?utm_source=ig_embed&ig_rid=438ad50c-e24c-407f-b436-e6d4c72a62ff

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह छोटा सा बच्चा उनका बेटा है. और वह भी उनके साथ में ही था. लेकिन चढ़ावदार रास्ते पर वह साइकिल से उतरकर धक्का देने लगता है. आखिरकार वह अपने काम में सफल होता है और साइकिल पुल के ऊपर चढ़ जाती है. इस पूरे घटनाक्रम को पीछे से आ रहे किसी यात्री ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है.

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, इस पर लोग कमेंट करने लगे. हालांकि एक वीडियो कब का है और कहां का है, इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन यह जमकर शेयर हो रहा है. इसे देखकर लोगों का अपना बचपना याद आ गया, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस बच्चे को अच्छे संस्कार दिए गए हैं.

Back to top button