बिग ब्रेकिंग

…जब CM भूपेश से अचानक मिलने पहुंचे सांसद रामविचार नेताम…..सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीर पर लोग पूछ रहे- क्या हुई बात….

रायपुर 5 मई 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की आज जब अचानक मुलाकात भाजपा सांसद रामविचार नेताम से हुई, तो चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। वायरल हो रही तस्वीर में जिस अंदाज में मुख्यमंत्री और भाजपा सांसद की मुलाकात हो रही है, उसे लेकर सोशल मीडिया में सवालों के साथ चुटीले तंज भी कसे जा रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इन दिनों सरगुजा संभाग के दौरे पर हैं। आज दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल घोर नक्सल प्रभावित सनावल पहुंचे, जहां उन्होंने ग्रामीणों के बीच काफी वक्त भी गुजारा और सरकारी योजनाओं का जायजा भी लिया।

सनावल रामानुजगंज विधानसभा में आता है, जो भाजपा सांसद रामविचार नेताम का गृह क्षेत्र भी है। लिहाजा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जब दौरे के दौरान सनावल के रेस्ट हाउस पहुंचे, तो रामविचार नेताम भी अचानक उनसे मिलने पहुंच गये। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गर्मजोशी के साथ रामविचार नेताम से हाथ मिलाया, तो सांसद ने भी साथ लाये बुके से मुख्यमंत्री का अभिवादन किया।

मुख्यमंत्री और भाजपा सांसद नेताम के बीच काफी देर तक बातचीत हुई, जिसके बाद रामविचार नेताम रेस्ट हाउस से निकल गये। वहीं मुख्यमंत्री भी अपने आगे का दौरा कार्यक्रम में बढ़ गये। हालांकि दोनों के बीच क्या और किस मुद्दे पर बातें हुई, उसे लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है, लेकिन माना जा रहा है कि क्षेत्र के कुछ मुद्दे को लेकर सांसद की तरफ से बातें रखी गयी है।

Back to top button