टॉप स्टोरीज़

13 की मौत- बारात से लौट रही मैक्स जीप 300 मीटर गहरी खाई में गिरी, हादसे में 13 की दर्दनाक मौत, रेस्क्यू आपरेशन जारी, PM ने जताया शोक

 

उत्तराखंड 22 फरवरी 2022 । उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहे बारातियों की मैक्स जीप 300 मीटर गहरी खाई मेें गिर गयी। इस हादसें अब तक 13 लोगो का शव बाहर निकाला जा चुका है। वहीं मौके पर रेस्क्यू का काम जारी है। दुर्घटना बुुड़म से लगभग 3 किलोमीटर आगे हुई बताई जा रही है। हादसे के बाद शव बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गये हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस हादसे पर शोक जताया है।

जानकारी के मुताबिक मैक्स वाहन में सवार सभी लोग टनकपुर के पंचमुखी धर्मशाला में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गये थे। यहां शादी में शामिल होकर सभी वापस घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात 3 बजकर 20 मिनट के लगभग मैक्स जीप पर से चालक का नियंत्रण हट गया, और अनियंत्रित होकर जीप गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी में सवार सभी लोग ककनई निवासी लक्ष्मण सिंह के पुत्र मनोज सिंह की शादी में शामिल होने गए थे। वही इस हादसे में अधिकांश मृतक लक्ष्मण सिंह के सगे संबंधी ही बताए जा रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस व रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई।

जानकारी के मुताबिक गाड़ी में सवार 16 में से 13 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है। सभी 13 शव बरामद कर उनकी शिनाख्त भी कर ली गई है। मृतकों में चार महिलाएं और एक 5 साल की बच्ची भी शामिल है। जबकि गंभीर रूप से घायल चालक और एक अन्य व्यक्ति का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

 

Back to top button