हेडलाइन

भीषड़ सड़क दुर्घटना में 14 की मौत: असम के डेरागांव में ट्रक से भिड़ी यात्रियों से भरी बस, 14 की मौत 27 गंभीर रूप से घायल

असम 3 जनवरी 2023। असम में बुधवार की सुबह भीषण सड़क हादसे में 14 लोेगों की दर्दनाक मौत हो गयी। यहां के डेरागांव में 45 लोगों को लेकर जा रही एक बस ट्रक से भिड़ गई। इस भीषण हादसे में बस के परखच्चे उड़ गये, वहीं बस में सवार 14 लोगों के मारे जाने की खबर है। वहीं 27 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

असम में हुए इस भीषण सड़क हादसे के संबंध में पुलिस का कहना है कि बस में बैठे लोग पिकनिक पार्टी के लिए अठखेलिया से बलिजान की तरफ जा रहे थे। रास्ते में ही यह बस एक तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई। बस तड़के तीन बजे पिकनिक स्पाॅट के लिए रवाना हुई थी। इसी दौरान रास्ते में कोयले से लदे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और राहत-बचाव कर्मियों की एक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। घायलों को जोरहाट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस भीषण हादसे में घायल कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है, जिन्हे बेहतर उपचार के लिए रेफर किया जा रहा है।

Back to top button